वाराणसी में मामूली विवाद में दो पक्षों में चले ईंट पत्थर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 7:20 AM IST
  • वाराणसी में देर शाम एक मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर पथराव होने लगा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया.
वाराणसी में मामूली विवाद में दो पक्षों में चले ईंट पत्थर

वाराणसी. वाराणसी के जंसा थाने के हाथी बाजार इलाके के अंतर्गत दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चले. इस दौरान यह विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया. आरोपियों की पहचान हाथ गांव निवासी दिलीप सिंह और तेंदुई गांव निवासी पप्पू सिंह के रूप में हुई है. दोनों के बीच एक मामूली बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था.

नशे में देना लगा था गाली

जानकारी अनुसार, दिलीप सिंह हाथी बाजार में अपनी दुकान के बाहर अपने साथियों के साथ खड़ा होकर बातचीत कर रहा था. इस दौरान नशे में धुत पप्पू सिंह आकर दिलीप से गाली-गलौज करने लगा. शुरुआत में दिलीप ने समझाने की कोशिश की, लेकिन पप्पू के न मानने पर दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया.

12 अक्टूबर से वाराणसी एयरपोर्ट से UAE के लिए उड़ान भरेंगे विमान, ये है टाइम टेबल

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस

मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन करके घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

लखनऊ, वाराणसी समेत कई जिलों में 5 अक्टूबर से चलेंगी 100 ई-बसें, PM मोदी हरी झंडी दिखा करेंगे रवाना

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि हाथी बाजार में दो पक्षों में ईंट-पत्थर चल रहे हैं. जिसके बाद मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें एक आरोपी नशे में धुत था. मामला दर्ज कर लिया गया है, इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें