काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव में NSUI की जीत पर बोलीं प्रियंका- युवा मन की झलक

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 7:04 PM IST
  • वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की जीत पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव के रिजल्ट युवा मन की झलक है.
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की छात्र इकाई की जीत हुई है. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई को जीत मिली है. एनएसयूआई के जीत से प्रियंका गांधी बहुत खुश है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में जीते एनएसयूआई के उम्मीदवारो को बधाई दी है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि रिजल्ट युवा मन की एक झलक है.

मिली जानकारी के अनुसार, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में सभी सीटों पर भाजपा की छात्र इकाई एबीवीपी हार गई है. एनएसयूआई की जीत पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि युवाओं द्वारा रोजगार मांगने की जोरदार हुंकार भरने वाले दिन ही वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ चुनाव के रिजल्ट युवा मन की झलक है. उन्होंने कहा कि युवाओं ने मुद्दामूलक राजनीति पर मुहर लगाई है. एनएसयूआई के विजयी छात्र संघ प्रतिनिधियों का हार्दिक बधाई, शुभकामनाएं.

संत रविदास जंयती के मौके पर वाराणसी पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद, मायावती को दी सलाह

वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्रसंघ चुनाव में समाजवादी छात्रसभा के प्रत्याशी विमलेश यादव अध्यक्ष के पद पर जीत गए हैं. वहीं कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के केसंदीप पाल और महामंत्री पद पर एनएसयूआई के ही प्रफुल्ल पांडेय को जीत मिली है. इस चुनाव में भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी को एक भी पद पर जीत नहीं मिली है.

वाराणसी में बोले धर्मेंद्र प्रधान, क्यों बढ़ रहे एलपीजी गैस के दाम

प्रियंका गांधी शुक्रवार को वाराणसी आएंगी और रविदाय जयंती पर समारोह में शामिल होंगी. पिछले साल भी प्रियंका गांधी रविदास जयंती पर वाराणसी आईं थीं. प्रियंका गांधी लगतार यूपी सरकार को घेर रही है. गुरुवार को उन्होंने यूपी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर घेरते हुए कहा था कि यूपी में युवा बोलता है मोदी जॉब दो, तब उस पर लाठी बरसाई जा रही हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें