वाराणसी: राजीव गांधी की प्रतिमा से छेड़छाड़ पर भड़के कांग्रेसी, कार्रवाई की मांग

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 01:10 PM IST
  • राजीव गांधी की प्रतिमा के छेड़छाड़ पर पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया है. साथ ही दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. इस पर पुलिस ने मामले पर सुनवाई करते हुए आश्वासन दिया है कि इन शरारती तत्वों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.
वाराणसी के मैदागिन में राजीव गांधी की प्रतिमा को नुकसान पहुंचाने पर नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता ने सौंपा ज्ञापन. 

वाराणसी. वाराणसी के मैदागिन में स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के छेड़छाड़ पर पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त किया है. साथ ही दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. इस पर पुलिस ने मामले पर सुनवाई करते हुए आश्वासन दिया है कि इन शरारती तत्वों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वे आंदोलन करेंगे. साथ ही कार्यकर्ताओं ने दोबारा से प्रतीमा की सफाई की है.

बताया जा रहा है कि कुछ शरारती लोगों की ने वाराणसी के मैदागिन में स्थित राजीव गांधी की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ की जिसके बाद से कांग्रेसी कार्यकर्ता के मौके पर पहुंचे और प्रतीमा को साफ किया. बाद में इस प्रतिमा का दुग्धाभिषेक किया गया है. इसके बाद  महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि 48 घंटे के भीतर दोषियों के खिलाफ कारवाई नहीं हुई तो वे आंदोलन करेंगे.

देव-दीपावली के मौके पर आज बनारस पहुंच रहे पीएम मोदी, जानिए कार्यक्रम

पुलिस ने ज्ञापन मिलने के बाद कार्रवाई शुरु कर दी है. साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आश्वासन दिया है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोषियों को चिन्हित किया जाएगा. जिसके बाद कारवाई की जाएगी. इस मौके पर सीताराम केसरी, फसाहत हुसैन बाबू, हसन मेहंदी कब्बन, विनीत चौबे, किशन यादव, राज क्रांतिकारी, कृष्णा गौड़, कृष्णा तिवारी समेत कांग्रेस कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

एयर इंडिया के बोइंग विमान से आज वाराणसी पहुंचेंगे PM मोदी, कड़े सुरक्षा इंतजाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें