वाराणसी: किसान बिल के विराेध में कांग्रेस की रैली, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 2:46 PM IST
वाराणसी के पिंडरा बाजार से उसके अंतिम छोर में स्थित नेशनल इंटर काॅलेज तक सोमवार सुबह कांग्रेसियों ने हाल ही में संसद से पास हुए किसान बिल के खिलाफ विरोध रैली निकाली. पुलिस ने मना करते हुए कहा कि आपके पास इसकी अनुमति नहीं है पर वह नहीं माने.इसलिए रैली में शामिल कांग्रेसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा.
वाराणसी: किसान बिल के विराेध में कांग्रेस की रैली, मुकदमा दर्ज

वाराणसी. वाराणसी के पिंडरा में सोमवार सुबह कांग्रेसियों ने  हाल में संसद से पास हुए किसान बिल के खिलाफ विरोध रैली निकाली. पुलिस ने मना करते हुए कहा कि आपके पास इसकी अनुमति नहीं है. इसके बाद भी कांग्रेस के कार्यकर्ता नहीं माने. 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल के नेतृत्व में पिंडर बाजार में इकट्ठा हुए कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डेढ़ किलोमीटर पिंडरा बाजार से उसके अंतिम छोर पर स्थित नेशनल इंटर काॅलेज तक रैली निकाली.

ग्रामीणों ने की BHU सीर गेट खोलने की मांग, विवि अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

रैली के दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश्वर ने बिल को किसान को गुलाम बनाने और गरीब बनाने वाले की संज्ञा दी. इस रैली का संचालन जिला मंत्री राजीव कुमार राजू ने किया. इसमें विघ्रेश्वरानंद उपाध्यय, श्रीप्रकाश सिंह, उमाशंकर सिंह गुड्डू, विकास सिंह, आनंद उपाध्याय, दीना सिंह, शोभनाथ सिंह, मत्रा राजभर, सुरेन्द्र सिंह , ऊदल राजभर, विंदु पटेल, बृजेश जैसल, सावन‌ राजभर समेत दर्जनों कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने झंडा, बैनर और ट्रैक्टर के साथ सड़कों पर उतरे. इस कारण वाराणसी के जौनपुर पर जाम  लग गया.  जिससे किथोड़ी देर के लिए आवागमन भी प्रभावित हुआ.

वाराणसी पुलिस ने यूपी सीएम के फर्जी सचिव को किया गिरफ्तार

बिना अनुमति के जुलूस निकालने पर फूलपुर पुलिस रैली में शामिल कांग्रेसियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी. इंस्पेक्टर सनवर अली ने कहा कि दर्जन भर ज्ञात व अज्ञात लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज होगी.  वैसे पुलिस अब इसके लिए रैली में शामिल लोगों की पहचान करेगी. उसके बाद आगे की जांच की जाएंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें