वाराणसी में बारिश के पानी में डूबी सड़क पर पैदल चले लल्लू, पीएम मोदी पर कसा तंज

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 8:28 PM IST
  • कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पीएम मोदी पर क्योटो के नाम पर तंज कसा. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि काशी को क्योटो बनाने का सपना मोदी ने दिखाया. लेकिन आज महज केवल फोटो तक सीमित है. लल्लू ने आगे कहा कि आलम यह है कि सीवर लाइन बिछाने की सरकार ने बात की थी और स्थित यह है कि घर-घर में पानी, थानों में पानी घुस गया है.
जलजमाव के कारण लल्लू को अपनी गाड़ी छोड़कर घुटने भर पानी में पैदल ही चलना पड़ा.

वाराणसी- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. वाराणसी पहुंचे लल्लू को जलजमाव के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा. बुधवार को वाराणसी में भारी बारिश हुई. इस बारिश के बाद वाराणसी के ज्यादातर सड़कें पानी में डूब गई हैं. जलजमाव के कारण लल्लू को अपनी गाड़ी छोड़कर घुटने भर पानी में पैदल ही चलना पड़ा.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने पीएम मोदी पर क्योटो के नाम पर तंज कसा. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि काशी को क्योटो बनाने का सपना मोदी ने दिखाया. लेकिन आज महज केवल फोटो तक सीमित है. लल्लू ने आगे कहा कि आलम यह है कि सीवर लाइन बिछाने की सरकार ने बात की थी और स्थित यह है कि घर-घर में पानी, थानों में पानी घुस गया है. प्रधानमंत्री के क्षेत्र की यह हालत है तो अन्य क्षेत्रों का क्या आलम होगा. उन्होंने पीएम पर आरोप लगाया कि मोदी ने विकास के नाम पर उत्तर प्रदेश और बनारस के लोगों को धोखा दिया है. अगर यह गुजरात मॉडल है तो नहीं चाहिए यह मॉडल.

झमाझम बारिश के बाद वाराणसी की सड़कों पर जलजमाव, दुकानों में भरा पानी

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आरोप लगाया कि सरकार ने छोटे उद्योगों को खत्म कर दिया. कर्ज के बोझ से दबे व्यापारियों ने सबसे अधिक आत्महत्या की है. उन्होंने आगे कहा कि खासकर क्योटो के नाम पर काशीवासियों को स्थानीय सांसद प्रधानमंत्री ने छलावा किया है. जापान के पीएम संग झूला-झूले और आज काशी को खस्ताहाल बदहाली पर छोड़ दिये। डीजल-पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें