वाराणसी: चौक थाने में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 02:32 PM IST
वाराणसी के चौक थाने में तैनात सिपाही ने गुरुवार सुबह फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. मकान मालिक के द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस जांच में जुटी है
वाराणसी में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वाराणसी. गुरुवार सुबह चौक थाने के एक सिपाही ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वह छोटी पियरी में रिश्तेदार के यहां किराए के कमरे में रहता था. गुरुवार सुबह जब उसने दरवाजा नहीं खोला. मकान मालिक ने दराज देखा कि उसका शव कमरे की छत के हुक लटका हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार गोरखपुर के बड़हलगंज थाने के सिधुवा पार शिवम पांडे 2019 का सिपाही है. वह चौक थाने में तैनात था. मकान मालिक के अनुसार बुधवार की रात में वह ड्यूटी से आकर कमरे में गया. गुरुवार सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया. शिवम के दरवाजा नहीं खोलने पर मकान मालिक ने धरा से झांक कर देखा तो उसका शव फंदे से लटका हुआ था.

वाराणसी: पिकअप ड्राइवर ने 10 साल के मासूम को रौंदा, लोगों ने पीटा, बच्चे की मौत

इसके बाद मकान मालिक नहीं घटना की सूचना आजमगढ़ के रहने वाले उसके मामा को दी. जानकारी के बाद उसके मामा और उसका भाई मकान मालिक के घर पहुंचे. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि मृतक के पिता का बहुत पहले ही निधन हो चुका. उसके मामा ने उसका लालन पोषण किया है. युवक की आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें