महाराष्ट्र से वाराणसी आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 7:46 AM IST
  • बुधवार को वाराणसी एयरपोर्ट पर 230 यात्री मुंबई से आए. इसमें 68 यात्रियों के पास पूर्व कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी. 162 यात्रियों की एयरपोर्ट पर एंटीजेन से जांच की गई. बाद में सभी यत्रियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. सभी को एक सप्ताह के लिए होम क्वारंटीन का निर्देश दिया गया है.
महाराष्ट्र से वाराणसी आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव

वाराणसी:महाराष्ट्र से आने वाले सभी यात्रियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. बुधवार को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर पर 230 यात्री मुंबई से आए. इसमें 68 यात्रियों के पास पूर्व कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी. 162 यात्रियों की एयरपोर्ट पर एंटीजेन से जांच की गई. बाद में सभी यत्रियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. वैसे नियमानुसार सभी को एक सप्ताह के लिए होम क्वारंटीन का निर्देश दिया गया है.

महाराष्ट्र और केरल में कोरोना वायरस के फिर नए मामले में बढ़ोतरी को लेकर वाराणसी में भी स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. अब महाराष्ट्र और केरल से वाराणसी के बाबतपुर स्थित एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच कराई जाएगी. स्वास्थ्य विभाग की टीम यहां सभी यात्रियों की एंटीजन जांच और लक्षण वाले मरीजों की आरटीपीसीआर जांच करेगी. पॉजीटिव आने वालों को डॉक्टरों की देखरेख में क्वारंटीन कराया जाएगा.

वाराणसी:शिवपुर पुलिस ने महिला से मारपीट के मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बुजुर्गों को लगेगा टीका

वाराणसी जिले में गुरुवार को 11 वैक्सीनेशन केंद्रों पर 1100 बुजुर्गों का वैक्सीनेशन होगा. साथ ही 17 केंद्रों पर 2796 स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगेगी. सीएमओ डा० वीबी सिंह ने समस्त पंजीकृत स्वास्थ्यकर्मियों से अपील की है की वह अपने केंद्रों पर पहुंचे और जिले में चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को सत प्रतिशत सफल बनाएं.

यूपी पुलिस भर्ती: छूटे अभ्यार्थियों की फिजिकल परीक्षा 20 मार्च को

यहां बुजुर्गों का होगा वैक्सीनेशन

जिला अस्पताल पांडेयपुर, बीएचयू सर सुंदरलाल हॉस्पिटल, केंद्रिय हॉस्पिटल बीएलडब्ल्यू, एलबीएस हॉस्पिटल रामनगर, जिला महिला चिकित्सालय, पीएचसी पिंडरा, पीएचसी चिराईगांव, पीएचसी काशी विद्यापीठ, पीएचसी सेवापुरी, सीएचसी आराजीलाइन और मंडलीय अस्पताल कबीर चौरा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें