वाराणसी के हरहुआ में वैक्सीनेशन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

Smart News Team, Last updated: 07/05/2021 04:50 PM IST
  • स्थानीय लोगों का आरोप है कि हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कर्मचारियों की मनमानी से जहां लोगों को कड़ी दोपहरी में घंटों लाइन में इंतजार करना पड़ रहा है, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई जा रही है. इस सम्बन्ध में ज्यादा जानकारी के लिए कई दफा प्रभारी चिकित्साधिकारी के सरकारी मोबाइल पर कॉल किया गया. लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया.
हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर वैक्सीनेशन के दौरान मनमानी से स्थानीय ग्रामीणों में भारी गुस्सा है.

वाराणसी- देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश भर में वैक्सीनेशन का दौर जारी है. इस बीच जिले के हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से वैक्सीनेशन दौरान मनमानी के खबर आ रही है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कर्मचारियों की मनमानी से जहां लोगों को कड़ी दोपहरी में घंटों लाइन में इंतजार करना पड़ रहा है, वहीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां भी उड़ाई जा रही है. लोगों ने आरोप लगाया कि दूसरी डोज का वैक्सीन लगवाने आए लोगों को बाहर कड़ी धूप में लाइन लगाने को बोल दिया गया. नतीजतन, जान की सुरक्षा के डर से लोग घंटों तक तेज धूप में खड़े रहने को मजबूर हैं.

वैक्सीनेशन के दौरान कर्मचारियों ने लोगों से की बदतमीजी, CM पोर्टल पर शिकायत

दूसरा टीका लगवाने आये पारस नाथ, रामकुमार और माधुरी देवी ने बताया कि यहां वैक्सीनेशन के दौरान बहुत मनमानी हो रही है. इस सम्बन्ध में ज्यादा जानकारी के लिए कई दफा प्रभारी चिकित्साधिकारी के सरकारी मोबाइल पर कॉल किया गया. लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया. प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर वैक्सीनेशन के दौरान इस तरह की मनमानी से स्थानीय ग्रामीणों में भारी गुस्सा है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

BHU अस्पताल के MS का इस्तीफा, कोरोना मरीजों के साथ लापरवाही का आरोप

वाराणसी एयरपोर्ट पर लगातार तीसरे दिन भी रद्द हुईं हवाई यात्राएं, यात्री परेशान

दिल्ली समेत इन शहरों से यूपी के वाराणसी जाने वाली कई फ्लाइट कैंसिल, फुल लिस्ट

3 साल से बंद वाराणसी का दरेखू ऑक्सीजन प्लांट फिर शुरू, 450 सिलेंडर रीफिल क्षमता

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें