ANM से बोले PM मोदी-काशी को जल्द कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने का करूंगा प्रयास

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 5:56 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी के सेवापुरी ब्लॉक की एएनएम श्रृंखला चौहान से बात की. पीएम मोदी ने उनसे कहा कि जल्द ही काशीवासियों को जल्द से जल्द वैक्सीन उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवापुरी माॅडल ब्लाॅक की एएनएम श्रृंखला चौहान से बात की. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी के लाभार्थियों और टीकाकरण कर्मियों से बातचीत की. पीएम ने शुक्रवार को सेवापुरी ब्लॉक की एएनएम श्रृंखला चौहान से भी बात की. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एएनएम से वैक्सीन लगवाने के बारे में जानकारी ली और कहा कि काशीवासियों को जल्द से जल्द से शत प्रतिशत वैक्सीन उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा.

सेवापुरी के आदर्श ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हाथी बाजार में बरकी की एएनएम श्रृंखला चौहान से पीएम नरेन्द्र मोदी ने बात की. नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले प्रणाम कहा. जिसके जवाब में एएनएम ने कहा, बहुत-बहुत प्रणाम प्रधानमंत्री जी. पीएम मोदी ने कुशलक्षेम पूछते हुए कहा कि अब तक कितने लोगों को वैक्सीन लग चुकी है?

वाराणसी और प्रयागराज के मॉल में बम की सूचना से हड़कंप, चप्पे-चप्पे की जांच

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एएनएम श्रृंखला चौहान से पूछा कि संकट की घड़ी तमें सेवा करते हुए कैसा लग रहा है? जिसका जवाब देते हुए श्रृंखला चौहान ने कहा कि पहले चरण का पहला वैक्सील मैंने खुद लगावाया, उसके बाद 86 स्वास्थ्य कर्मियों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है? पीएम ने इसके लिए उनकी तारीफ की और शुभकामना दी. पीएम मोदी ने कहा कि जल्द ही 50 साल के ज्यादा उम्र वालों के लिए वैक्सीन की व्यवस्था की जाएगी.

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास निधि समर्पण अभियान में रु1000 का कूपन जारी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एएनएम से बात करते हुए कहा कि आप लोग जल्द ही सुरक्षित हो जाएंगे. जल्द ही 50 वर्ष से उपर के लोगों को वैक्सीन की व्यवस्था की जाएगी. पीएम ने कहा, मुझे विश्वास है कि आप सब की मेहनत से सब सुरक्षित हो जाएंगे. काशी वासियों के प्रयास और पहल पर वैक्सीनेशन कार्य को आगे बढ़ाया जाए. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें