वाराणसी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पाँच हजार के पार, दो की मौत

Smart News Team, Last updated: 15/08/2020 08:19 AM IST
  • वाराणसी में शुक्रवार को आए रिपोर्ट के बाद कुल कोरोना मरीजों का आँकड़ा 5168 पर पहुँच गया. वहीं आज दो लोगों की कोरोना से मौत के बाद कुल मौतों की संख्या 90 हो गई है.
वाराणसी कोरोना

संगम नगरी वाराणसी में कोरोना का रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा. शुक्रवार को आए कोरोना संक्रमितों के रिपोर्ट के बाद वाराणसी में कुल संक्रमितों की संख्या पाँच हजार पार कर गयी. इस रिपोर्ट के बाद कुल कोरोना पाज़िटिव मरीजों की संख्या 5168 पर पहुंच गया. वहीं दो लोगों के मौत के बाद कोरोना से मारने वालों की कुल संख्या 90 हो गयी.

देश के कोरोना का रफ्तार तेजी से बढ़ रहा है. सीएमओ डॉ जी एस बाजपेई ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को वाराणसी में कोरोना के 226 नए पाज़िटिव केश सामने आए जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 5168 हो गयी. वहीं राहत की बात के रही कि 82 कोरोना के मरीज आज स्वस्थ्य होने पर वापस घर भेजे गए.

अधिकारी ने बताया कि 2268 कोरोना मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं. इस रिपोर्ट के बाद जिले में कोरोना के 1885 मरीज अभी भी सक्रिय हैं. उन्होंने कहा कि आज 111 कोरोना पाज़िटिव मरीजों ने होम आइसोलेशन किया पूरा. अब तक 925 कोरोना पॉजिटिव होम आइसोलेशन पूरा कर चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें