वाराणसी: शॉर्ट सर्किट से लगी रजाई की दुकान में आग, लाखों का सामान जलकर राख

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 08:31 PM IST
  • बनारस की दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई जिसके बाद आग बुझाने के लिए मौके पर कोतवाली और जेलगंज से दमकल विभाग की 4 गाड़ियां पहुंची. आग कितनी भयंकर थी इसका अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि  दमकाल कर्मीयों को आग बुझाने में लगभग डेढ़ घंटे का समय लग गया. जिसमें लाखों के सामान का नुकसान हो गया.
आग लगने के बाद इकट्ठे हुए लोग दुकान को देखते हुए

वाराणसी. शुक्रवार की दोपहर दलहट्टा विशेश्वरगंज स्थित रजाई गद्दे की दुकान में पर आग लग गई जिसमें उसका सारा सामान जलकर राख हो गया. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की चार गाड़ियों को बुलाना पड़ा. कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका लेकिन तब सारा सामान जल चुका था.

बताया जा रहा है कि आचानक से हुए शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई जिसके बाद आग बुझाने के लिए मौके पर कोतवाली और जेलगंज से दमकल विभाग की 4 गाड़ियां पहुंची. आग कितनी भयंकर थी इसका अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि  दमकाल कर्मीयों को आग बुझाने में लगभग डेढ़ घंटे का समय लग गया. दुकान के मालिक के अनुसार दुकान के अंदर रखे माल सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए हैं और जिसकी कीमत लाखों रुपए में है.

यूपी 69000 शिक्षक भर्ती: काउंसिलिंग प्रक्रिया पूरी, आज मिलेंगे नियुक्ति पत्र

वहीं आग लगने के कारण विशेश्वरगंज मैदागिन के बीच यातायात भी रोकन पड़ गया. जेरगुलर निवासी शाहिद की दलहट्टा के बाहर रजाई गद्दे की दुकान है. शुक्रवार की दोपहर शार्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लग गई और दुकान में रखी रुई और गद्दा पूरी तरह से जल गए. आग शुरू होते देखते हुए दुकान के बाहर मौजूद लोग जल्दी से बाहर भाग आए. मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने पानी छिड़ककर आग पर काबू पाया. 

लखनऊ: पहले व्हाट्सएप पर तीन तलाक दिया, फिर चलती बाइक से गिराया, मौत, केस दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें