वाराणसी: आपत्तिजनक हालत में मिले चचेरे बहन-भाई, लोगों के विरोध पर लड़की कुएं में

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 9:22 PM IST
  • बस्ती गांव में बीती देर रात के वक्त एक प्रेमी युगल को गांव के ही सूनसान इलाके पर आपत्तिजनक स्थिती में पकड़ा गया. प्रेमी और प्रेमिका रिश्ते में चचेरे बहन भाई हैं.परिजनों ने उसका विरोध किया तो प्रेमिका ने घर के सामने वाले कुएं में छलांग लगा दी. 
आपत्तिजनक हालत में मिले चचेरे बहन-भाई, लोगों के विरोध पर लड़की कुएं में कूदी

वाराणसी: सेवापुरी के पुरेबरियार नई बस्ती गांव में एक प्रेमी युगल को गांव के ही एक निर्जन जगह पर आपत्तिजनक स्थिती में पकड़ा गया. प्रेमी मौके से फरार हो गया और प्रेमिका को उसके परिजन घर ले गए. जब परिजनों ने उनके सम्बन्ध का विरोध किया तो प्रेमिका ने कुएं में छलांग लगा दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. सेवापुरी के कपसेठी थाना क्षेत्र में स्थित पुरेबरियार नई बस्ती गांव में बीती देर रात के वक्त एक प्रेमी युगल को गांव के ही सूनसान इलाके पर आपत्तिजनक स्थिती में पकड़ा गया. 

प्रेमी और प्रेमिका रिश्ते में चचेरे बहन भाई हैं. उनका प्रेम सम्बन्ध कई सालों से चल रहा है. परिजनों ने जब उन्हें आपत्तिजनक स्थिती में देखा तो प्रेमी मौके से भाग गया, लेकिन प्रेमिका को परिजन घर ले गए. घर पहुंच के प्रेमिका ने परिजनों को बताया कि उनका सम्बन्ध कई सालों से चल रहा है और वह उसी से शादी करना चाहती है. जब प्रेमिका शादी करने पर अड़ी रही. 

गणतंत्र दिवस पर ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं चलेंगे ट्रैक्टर, जारी किया नोटिस

परिजनों ने उसका विरोध किया तो प्रेमिका ने घर के सामने वाले कुएं में छलांग लगा दी. परिजनों ने देर रात तक मशक्कत कर के किसी तरह युवती को बाहर निकाला. परिजन युवती को लेकर कपसेठी थाने लेकर गए. जहां काफी डर तक पंचायत लगी रही थी. प्रेमी को थाने पर बार बार बुलाया गया लेकिन वह नहीं आया. थाने पर हाजिर न होने पर पुलिस ने प्रेमी के पिता को हिरासत में ले लिया है.

वाराणसी : अब बीएचयू को देश के मूल्यों की शिक्षा का नोडल केंद्र बनाने की तैयारी

कपसेठी थाने के थानाध्यक्ष राजू दिवाकर का कहना है कि दोनों पक्ष शादी करना चाहते हैं, लेकिन अगर शादी नहीं होती है तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल प्रेमिका थाने पर डटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें