नीट में सॉल्वर गैंग के सरगना पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी

Swati Gautam, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 2:24 PM IST
  • नीट सॉल्वर गैंग के खिलाफ वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट की ताबड़तोड़ कार्रवाई का दौर जारी है.आरोपी पीके को लेकर वाराणसी की क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारियों की टीम पटना पहुंची है और सभी गैंग के सदस्यों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस की सक्रियता से पटना में गैंग के ज्यादातर मेंबर भूमिगत हो गए हैं.
नीट में सॉल्वर गैंग के सरगना पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी. file photo

वाराणसी. नीट सॉल्वर गैंग के खिलाफ वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट की ताबड़तोड़ कार्रवाई का दौर जारी है. पीके उर्फ नीलेश के संपर्क में रहने वाले तमाम लोगों के खिलाफ पुलिस कड़‍ियां जोड़ने के साथ ही अपराध में लिप्‍त लोगों की हिस्‍ट्री भी खंगाल रही है. जिसके लिए आरोपी पीके को लेकर वाराणसी की क्राइम ब्रांच और पुलिस अधिकारियों की टीम पटना के सभी गैंग के सदस्यों के ठिकानों पर छापेमारी रही है. पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पुलिस की सक्रियता से पटना में गैंग के ज्यादातर मेंबर भूमिगत हो गए हैं.

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि पटना में छापेमारी की कार्रवाई के दौरान पुलिस के हाथ कुछ सूत्र भी मिले हैं. साथ ही एक डॉक्टर सहित तीन और सक्रिय सदस्यों के ठिकानों की रेकी कर ली गई है. इनकी गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है. मिले सबूतों के आधार पर पुलिस बाकी बचे गैंग से जुड़े अन्य गिरोह को पकड़ने के लिए लगातार शिकंजा कस रही है. वहीं खबरों के अनुसार आरोपी पीके के घरेलू लोगों के अलावा पीके के संपर्क में रहे लोगों का भी नाम शामिल है. माना जा रहा है कि अपराध में पीके के घर के लोग भी शामिल रहे हैं.

नीट में सॉल्वर गैंग के सरगना पीके को लेकर पटना पहुंची क्राइम ब्रांच, छापेमारी जारी

सॉल्वर गैंग पर वाराणासी पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. इस बार आरोपी पीके को साथ ले जाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पीके की गिरफ्तारी के बाद से सॉल्वर गंग से जुड़े ज्यादातर सदस्य सचेत हो गए हैं. वाराणसी पुलिस कमिश्‍नरेट गिरोह के सरगना पटना के पीके और चंदौली के कन्हैया को कस्टडी रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ और छापेमारी कर रही है. पुलिस की कोशिश है कि जल्द ही इस गिरोह से जुड़े सभी सदस्यों को पुलिस गिरफ्त में ले ले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें