वाराणसी पुलिस के दारोगा की फर्जी ID बनाकर वकील से मांगे पैसे, शिकायत दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 9:26 PM IST
  • वाराणसी में यूपी पुलिस के दरोगा की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वकील से पैसे मांगे. वकील ने पूछताछ की तो उनको मामला गड़बड़ लगा. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई.
यूपी पुलिस के दरोगा की फेक फेसबुक आईडी बनाकर वकील से पैसों की मांग. प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें यूपी पुलिस के दरोगा की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर वकील से पैसे मांगे. वकील को जब कुछ शक हुआ तो दरोगा की आईडी चला रहे व्यक्ति से पूछताछ की. जब उनको मामला गड़बड़ लगा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई है.

ये मामला यूपी के वाराणसी है. बनारस के लंका के सामने घाट स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में वकील राकेश तिवारी रहते हैं. राकेश तिवारी मुगलसराय थाने के औद्योगिक नगर चौकी प्रभारी दीनदयाल पांडेय को पहले से जानते हैं. दीनदयाल पांडेय लंका और भेलुपूर समेत बनारस के कई थानों पर तैनात रह चुके हैं.

किराए के घर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फोन पर होती थी डील, 3 कॉल गर्ल अरेस्ट

वराणसी पुलिस के दरोगा दीनदयाल पांडेय की किसी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और वकील राकेश तिवारी से मैसेज करके पैसे की मांग की. राकेश तिवारी दीनदयाल पांडेय को पहले से जानते थे इसलिए उन्होंने कुछ पूछताछ की. जब उनको मामला गड़बड़ लगा तो आऑनलाइन पुलिस को इस घटना की जानकारी दी और शिकायत दर्ज कराई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें