वाराणसी के बहलोलपुर में सिलेंडर रिसाव से लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Smart News Team, Last updated: Wed, 26th May 2021, 12:10 PM IST
  • कमरे में रखे अनाज समेत आलमारी में रखे सामान, ढ़ाई लाख कैश, सोने-चांदी और जरूरी कागजात जलकर राख हो गए. आग बुझाने के दौरान चार लोगों के आग में झुलसने से घायल होने की खबर है. घायल 2 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. मकान मालिक मुकुंद लाल के मुताबिक इस अगलगी की घटना में 10 लाख का नुकसान हुआ है.
मकान मालिक मुकुंद लाल के मुताबिक, इस अगलगी की घटना में 10 लाख का नुकसान हुआ है.

वाराणसी- जिले के बहलोलपुर गांव में गैस सिलेंडर से रिसाव के कारण एक घर में आग लग गई. मिली जानकारी के मुताबिक, यह आग सिलेंडर के रेगुलेटर से रिसाव होने के कारण लगी. घटना बुधवार सुबह की है. आग लगने के बाद मची चीख पुकार के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली.

बताया जा रहा है कि घटना के समय घर के मेन गेट में ताला लगा था. इस वजह से आग को कबू करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा. देखते ही देखते पूरा मकान आग की चपेट में आ गया और धुओं से भर गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सकी.

वाराणसी में आज शाम से दिखेगा तूफान यास का असर, जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

मिली जानकारी के मुताबिक, कमरे में रखे अनाज समेत आलमारी में रखे सामान, ढ़ाई लाख कैश, सोने-चांदी और जरूरी कागजात जलकर राख हो गए. आग बुझाने के दौरान चार लोगों के आग में झुलसने से घायल होने की खबर है. घायल 2 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. मकान मालिक मुकुंद लाल के मुताबिक इस अगलगी की घटना में 10 लाख का नुकसान हुआ है.

मुंबई में काम करने वाले युवक ने वाराणसी में लगाई फांसी, दीवार पर लिखे 11 नाम

सावधान! नौकरी के नाम पर ठगे जा रहे लाखों रुपये, कैसे शिकार हो रहे बेरोजगार

जमीन के लिए हैवान बना बड़ा भाई, छोटे भाई और बहन को बेरहमी से पीटा, केस दर्ज

शिवपुर वैक्सीनेशन सेंटर निरीक्षण करने पहुंचे CM योगी, ड्रोन उड़ाकर किया उद्घाटन

वाराणसी के छाहीं में पंचायत भवन का हाल जर्जर, बगीचे में हुआ शपथग्रहण समारोह

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें