वाराणसी: प्रेम प्रसंग में दलित बस्ती के युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Jun 2021, 9:18 PM IST
  • वाराणसी के पिंडरा क्षेत्र के दलित बस्ती के युवक की हत्या कर दी गई. जिसको लेकर मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या करने की बात कही है. फिलहाल वाराणसी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच करने में लगी है.
वाराणसी: प्रेम प्रपंच में दलित बस्ती के युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी. वाराणसी के पिंडरा क्षेत्र के दलित बस्ती निवासी युवक की हत्या कर दी गई. जिसको लेकर पूरे बस्ती में हलचल मच गई है. युवक के परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या प्रेम प्रपंच में की गई है. इस घटना की जानकारी पुलिस को होते है मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या गला दबाकर की गई है. 

पुलिस के अनुसार दलित बस्ती के निवासी सुभाष का बेटा किशन टेंट हाउस लगाने में मजदूरी करता था. जिसको बीती रात करीब 8 बजे एक कॉल आया. जिसके बाद वह बात करते हुए घर से बाहर निकल गया. रात में अक्सर काम के चक्कर मे रहने के कारण उसकी किसी ने हाल खबर नहीं ली. उसके दूसरी सुबह जब परिजनों ने उसकी तलाश की तो उसे एकांत में बने पाही पर तखत पर लेट हुआ पाया. शरीर मे कोई हरकत नहीं मिलने पर परिजनों ने उसे अस्पताल ले गए. 

यूपी बोर्ड ऐसे बनाएगा हाईस्कूल और इंटर का रिजल्ट, फॉर्मूला जारी

अस्पताल ले जाने पर वहां डॉक्टरों ने युवक की जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. युवक के शव को परिजन लेकर वापस घर लाए और पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही वहां पर पिंडरा के सीओ अभिषेक पांडेय और सिंधोरा इंस्पेक्टर रमेश यादव भी मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने आगे बताया कि परिजनों ने उन्हें बताया कि युवक की हत्या प्रेम प्रपंच के चलते की गई है. पुलिस ने आगे बताया कि युवक की हत्या करने से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था. साथ ही उसके दोनों हाथ भी तोड़ दिए गए थे. जिसके बाद उसकी हत्या की गई. साथ ही सीओ पिंडरा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ठ हो पाएगा. मृतक युवक तीन भाई थे. मृतक दूसरे नम्बर पर था, जो अविवाहित था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें