महाराष्ट्र से आई दलित युवती का युवक ने किया रेप, मामला दर्ज, आरोपी अरेस्ट

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 13th Jan 2022, 6:06 AM IST
यूपी की भदोही में एक दलित युवती ने एक युवक पर कथित तौर पर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.जानकारी अनुसार, युवती महाराष्ट्र से आई है और यहां अपनी सहेली के साथ रहकर काम करती है. इस दौरान युवक से पहचान बढ़ी. 
महाराष्ट्र से आई दलित युवती का युवक ने किया रेप, मामला दर्ज, आरोपी अरेस्ट (सांकेतिक तस्वीर) 

भदोही (भाषा). यूपी के भदोही में एक दलित युवती के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है. शहर के ज्ञानुपर इलाके में रहने वाली 22 साल की युवती ने एक युवक पर रेप करने व उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी गोविंद के खिलाफ रेप समेत कई मामलों में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. युवती ने आरोप लगाया कि युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार कथित तौर पर उसका रेप कर चुका है.

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नागपुर की निवासी 22 वर्षीय युवती ज्ञानपुर क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रहती है. वह एक अन्य लड़की के साथ मिलकर सिलाई -कढ़ाई का काम करती और सिखाती है.

यूपी चुनाव : बीजेपी ने 175 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम किए फाइनल

सूत्रों ने बताया कि प्रयागराज जिले का हंडिया निवासी गोविन्द श्रीवास्तव (28) उसके यहां काम के सिलसिले में आता जाता था. इसी दौरान दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी.

उन्होंने बताया कि ऐसा आरोप है कि एक दिन गोविन्द ने युवती को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया. उसे वायरल करने की धमकी देकर कई और बार कथित तौर पर बलात्कार किया. दो महीने से लगातार उत्पीड़न झेल रही पीड़िता ने अपने साथ रहने वाली लड़की को पूरा मामला बताया.

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में गोविंद के खिलाफ बलात्कार तथा अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें