इश्क में रोड़ा बने पिता की सबसे बड़ी दुश्मन निकली बेटी, रच दी ऐसी खौफनाक साजिश

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Aug 2021, 1:47 PM IST
  • यूपी के वाराणसी में एक बेटी ही अपने पिता की सबसे बड़ी दुश्मन निकली. पिता की सिर्फ इतनी गलती थी कि उसे बेटी और उसके प्रेमी के संबंध रास नहीं आते थे. इससे नाराज बेटी ने प्रेमी के साथ पिता के खिलाफ खूनी साजिश रच डाली.
वारणसी में एक बेटी ने प्यार के लिए अपने सगे बाप की हत्या करा दी

वाराणसी. शहर में हुई किराना व्यवसाई की हत्या का खुलासा हो गया है, इस हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी बेटी है. बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर किराना व्यवसाई की हत्या की है. पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए किराना व्यवसाई की बेटी सहित तीन और आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. खबर के अनुसार बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान किराना व्यवसाई उसे ये सब करने के लिए रोकता था. यह बात बेटी को पसंद नहीं थी कि उसका बाप उसे यह सब करने से रोकता है.

इतना ही नहीं बेटी अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी लेकिन पिता ये सब करने के लिए मना कर रहा था. नाराज बेटी ने इस वजह से अपने प्रेमी के साथ बाप को मारने की साजिश की और इस हत्या को अंजाम दिया. किराना व्यवसाई की बेटी का गांव के ही लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इस बात से नाराज पिता ने कई दिनों बेटी को समझाया था लेकिन उसने उसकी एक बात नहीं सुनी थी.

बेटी ने अपने सगे पिता को अपने प्यार के रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ हत्या की साजिश रची. इसके बाद किराना व्यवसाई की बेटी के प्रेमी ने उसे मार दिया. रोहनिया थाना क्षेत्र में किराना व्यवसाई की हत्या को 29 जुलाई को अंजाम दिया गया था. इस हत्या के मामले में पुलिस ने बेटी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा सॉल्वर गैंग, टीजीटी-2016 में गिरोह के सरगना समेत तीन गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें