वाराणसी के बजरिया इलाके में कुएं में लाश मिलने से हड़कंप

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 01:33 AM IST
  • वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में स्थित चिरैया चौराहे की मारू माता मंदिर के पास कुएं में मिली लाश -शनिवार की सुबह 10 बजे से गायब था शुभम, परिजनों ने भेलूपुर पुलिस को दी थी सूचना - शुभम के पिता बेचू ने बेटे पर भूत प्रेत का साया किए जाने का लगाया आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर 

वाराणसी। वाराणसी जिले के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में स्थित चिरैया चौराहे के समीप मारू माता मंदिर के पास स्थित कुएं में सोमवार को लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस कर्मियों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. शव बाहर निकलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं इसकी जानकारी जब सराय नंदन शुकुलपुरा के रहने वाले बेचू राजभर को हुई तो उन्होंने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त अपने 20 वर्षीय बेटे शुभम के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सराय नंदन शुकुलपुरा के रहने वाले बेचू राजभर के दो बेटों में बड़ा बेटा सूरज जबकि छोटा शुभम था. बेचू प्लंबर का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था. शुभम 12वीं कक्षा में पढ़ता था. परिजनों का कहना है कि बीते एक माह पूर्व शुभम मधुमक्खिया गांव में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. वहां से लौटने के बाद हमेशा गुमसुम रहता था.

परिवार वाले उसके गुमसुम रहने से काफी दुखी रहने लगे. शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे शुभम बिना कुछ बताए घर से गायब हो गया. परिजनों व ग्रामीणों ने आसपास क्षेत्र में काफी खोजबीन की. इसके बाद भी जब शुभम की जानकारी नहीं मिली तब परिजनों ने शुभम के गायब होने की सूचना भेलूपुर पुलिस को दी.

शुभम के पिता का आरोप है कि मधुमक्खिया गांव में उनके बेटे शुभम के ऊपर भूत-प्रेत का साया करा दिया है. इस कारण वह हमेशा गुमसुम रहने लगा. अक्सर अकेले रहने की कोशिश किया करता था . वहीं शुभम की मौत की जानकारी मिलते ही मां सावित्री देवी दहाड़ मार कर रोने लगी. रोते-रोते अचानक बेहोश हो जाती थी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें