वाराणसी: दूध विक्रेता की मौत, परिवार ने हत्या का लगाया आरोप, पुलिस जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 07:16 PM IST
  • गुरूवार को वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के बेदौली गांव के पास के नाले में दूध विक्रेता का शव मिला. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 
बिलखते मृतक के परिजन.

वाराणसी. वाराणसी के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब दूध बेचने गए एक शख्स की रहस्मयी तरीके से मौत हो गई. दुग्ध विक्रेता का शव सीबर के नाले में मिला. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टर के लिए भेज दिया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मामला लोहता थाना के बेदौली गांव का है. रिंकू पाल हर रोज दूध बेचने शहर जाता था. गुरूवार को भी वो दूध बेचने के लिए घर से निकला था. रिंकू तेज स्पीड से बाइक से दूध बेचकर वापस आ रहा था. तभी बैदोली गांव के पास अचानक उसकी गाड़ी नाले में जा गिरी और उसी नाले में रिंकू भी औंधे मुंह जा गिरा. 

बनारस में मरने के तीन दिन बाद गांव-गांव भटकने पर बंजारा औरत को कब्र मिली

शाम को चार बजे किसी ने नाले में बाइक और रिंकू को पड़े हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. काफी देर तक मामला पुलिस के बीच सीमा विवाद का बना रहा. पुलिस क्षेत्रकाधिकारी ने पहुंचकर शव को लोहता पुलिस को देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक रिंकू पाल भेलूपूर थाना क्षेत्र के खोजवां गांव का रहने वाला था. मां कलावती ने बताया कि रिंकू दस साल से किराया का कमरा लेकर दूध का कारोबार कर रहा था. 20 साल पहले उसके पिता मायापाल की भी इसी तरह से हत्या कर दी गई थी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें