पोखरे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पोखरे के बाहर मिले अंडरगार्मेंट

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 05:50 PM IST
वाराणसी के कंदवा पोखरे में 15 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. आसपास के लोगों ने पुलिस का जानकारी दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकला. खबर लिखे जाने तक मृतक का नाम और पता नहीं पता लगा है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर युवक की शिनाख्त करने में जुटी है.
कंदवा पोखरे में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पोखरे के बाहर मिले अंडरगार्मेंट, प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी. वाराणसी के मडुवाडीह थाना क्षेत्र के कन्दवा पोखरे  में कर्दमेश्वर मंदिर के तालाब से 15 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना शुक्रवार सुबह की है और लड़के को आसपास के कोई भी लोग नहीं जानते हैं. लेकिन बाद में जानकारी मिली की मृतक का नाम आदर्श शर्मा  है और वो आनन्द नगर कॉलोनी कन्दवा का निवासी था.

जानकारी के मुताबिक युवक के शव को कंदवा पोखरे में देख लोगों ने पुलिस को तुरंत जानकारी दी. जिसके बाद थाना प्रभारी महेंद्र राम प्रजापति और डीरेका चौकी इंचार्ज रामपूजन बिन्द तुरंत मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकला. चश्मदीदों ने बताया कि युवक का शव नग्न अवस्था में था. 

वाराणसी: दोस्तों संग गंगा में डूबकी लगाने गया मुजफ्फरपुर का इंजीनियर डूबा, मौत

पोखरे के सीढ़ी पर अंडरवियर, बनियान और चप्पल पड़े थे. पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. खबर लिखे जाने तक लड़के के शव की शिनाख़्त नहीं हो पायी है. पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर युवक की पहचान करने की कोशिश में है.

वाराणसी: रात में घर से गायब युवक सुबह फांसी पर झूलता मिला, परिजन बोले- हत्या हुई

जांच-पड़ताल के बाद ही पता लगा कि युवक की जान कैसे गई.  पुलिस ने लगातार पूछताछ कर लड़के की पहचान की गई है. अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें