वाराणसी में रोड पर पड़े मृत नील गाय को बचाने में भीषण हादसा, एक शख्स की मौत, छह घायल

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 12:32 PM IST
  • वाराणसी में सड़क पर मृत पड़े नील गाय को बचाने के चक्कर में कार और बाइक में भीषण टक्कर हो गई. इस टक्कर में एक बाइक सवार शख्स की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए.
यह भीषण हादसा सड़क पर मृत पड़े नील गाय को बचाने के चक्कर में हुआ.

वाराणसी. सोमवार रात तकरीबन साढ़े बारह बजे कार और बाइक की भीषण टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि छह लोग घायल हो गए. यह भीषण हादसा चौबेपुर के उमरहां बाजार के समीप हुआ. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार शख्स की मौत गई है. जबकि कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा सड़क पर मृत पड़े नील गाय को बचाने के चक्कर में हुआ.

बताया जा रहा है कि कार चौबेपुर से वाराणसी की तरफ जा रही थी. उसी दौरान कार सवार सड़क पर मृत पड़े एक नील गाय को बचाने के चक्कर में नियंत्रण खो बैठा. कार सवार नियंत्रण खोने के बाद भंदहां गांव से वाराणसी जा रहे बाइक सवार से टकरा गया. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त 60 वर्षीय विश्वेश्वर मांझी के तौर पर हुई है. मृतक वाराणसी के खिदिरपुर करांडा गांव का रहने वाला है. जबकि कार सवार पांच लोग हादसे में बुरी तरह घायल हो गए.

नीट के सॉल्वर गैंग के सरगना PK पर एक लाख का इनाम घोषित, बिहार से त्रिपुरा तक हो रही तलाश

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक शख्स चौबेपुर के भंदहा एक ढाबे पर काम करता था. पत्नी के बीमार होने की सूचना पर अपने 23 वर्षीय साथी राघवेन्द्र सिंह के साथ घर के लिए निकला था. कार और बाइक के बीच टक्कर के बाद 60 वर्षीय विश्वेश्वर मांझी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 23 वर्षीय साथी राघवेन्द्र सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं कार सवार पांच लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. घटना की सूचना मिलने पर चौबेपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. चौबेपुर थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने सभी घायलों को स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया. लेकिन स्थानीय डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए वहां से रेफर कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें