Viral Video: बहन को फेरे लेते देख जोर-जोर से रोने लगा भाई, फिर हुआ कुछ अनोखा

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 12:51 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन सात फेरे ले रही होती है तो उसका भाई उसे देखकर बेहद इमोशनल हो जाता है.
दुल्हन सात फेरे ले रही होती है तो उसका भाई उसे देखकर बेहद इमोशनल है.

शादी, विवाह का सीजन चल रहा है और ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी की वीडियो की भरमार देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो काफी खूबसूरत होते हैं, तो कुछ भावुक कर देने वाले भी होते हैं. शादी विवाह के मौके पर ऐसे कई इमोशनल सीन्स देखने को मिलते हैं जो सबकी आंखों में आंसू ला देते हैं. लड़की के परिवार को अपनी बेटी के घर बसने की खुशी जरूर होती है, लेकिन कहीं ना कहीं विदाई के लम्हों को याद कर उनके आखों में आंसू आ जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

फूट- फूटकर रोना लगा भाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन सात फेरे ले रही होती है तो उसका भाई उसे देखकर बेहद इमोशनल हो जाता है. बहन की शादी को देखने के बाद उसे पुराने पल याद आ जाते हैं और वह रोने लग जाता है. दुल्हन का भाई इस कदर फूट-फूटकर रोता है कि दुल्हन भी इमोशनल हो जाती है. दुल्हन जब अपने दूल्हे के साथ फेरे लेने के लिए दाहिने ओर से चलना शुरू कर देती है तो भाई उसे देखकर फूट-फूटकर रोने लगता है.

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाई को रोता हुआ देख दुल्हन भी भावुक हो जाती है. इस दौरान दूल्हा उसके पास में खड़ा हुआ था और धीमी आवाज में सांत्वना देता है व हिम्मत बनाए रखने की बात कहता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

लोगों ने जमकर किए कमेंट

इस वीडियो को shivani_sharma1026 नाम से इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है. शिवानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि- इस वीडियो में कैप्शन की कोई जरूरत नहीं.' इस वीडियो को नौ हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया गया है. लोगों ने इस वीडियो पर खूब कमेंट भी किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें