वाराणसी के DRDO अस्पताल में शिकायत मिलने के बाद जिला प्रशासन सतर्क

Smart News Team, Last updated: Thu, 20th May 2021, 11:23 AM IST
  • डीआरडीओ के अस्थायी अस्पताल में अव्यवस्था की शिकायत मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय अपनी नज़र बनाए हुए है. अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बुधवार को वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई.
डीआरडीओ अस्पताल पर पीएमओ और सीएमओ की नजर

वाराणसी: कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए डीआरडीओ के अस्थायी अस्पताल में अव्यवस्था की शिकायत मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय अपनी नज़र बनाए हुए है. इसके बाद से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ज्यादा सतर्क हो गया है. अस्पताल में मरीजों और उनके परिजनों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए बुधवार को वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई.

दरअसल कुछ दिन पहले डीआरडीओ के इस अस्पताल में अव्यवस्था को लेकर पीएमओ को ट्वीट किया था. जिसके बाद इस अस्पताल में पीएमओ और सीएमओ दोनों ही मॉनिटरिंग कर रहे हैं. बीएचयू के एंफीथिएटर मैदान में बनाए गए 750 बेड के अस्पताल में 250 बेड पर आईसीयू की सुविधा है. इस अस्पताल में बिहार और पूर्वांचल से मरीज भर्ती के लिए आ रहे हैं.

वाराणसी: तेज बारिश के कारण इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ऑपरेशनल एरिया की दीवार गिरी

डीआरडीओ के नोडल अधिकारी ईशा दुहन के मुताबिक आसपास के जिलों के गंभीर कोरोना मरीजों का डीआरडीओ के इस अस्थायी अस्पताल में बेहतर इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की वीडियो रिकॉर्डिंग भी हो रही है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में 20 मई को सोने में बढोत्तरी चांदी टूटी, आज का मंडी भाव

उधर, डीआरडीओ अस्पताल में हो रही कोरोना मरीजों की मौत पर एसपी ने चिंता जताई है. इस बारे में एसपी ने जिला प्रशासन से मौतों की जांच की मांग की है साथ ही चिकित्सा व्यवस्था में सुधार लाने की बात कही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें