वाराणसी: DM ऑफिस में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, कलेक्ट्रेट कल तक रहेगा बंद

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 05:40 PM IST
  • वाराणसी में चार कर्मचारियों के कोरोना पाॅजिटिव मिलने से डीएम ऑफिस को कल तक के लिए बंद कर दिया गया है. वाराणसी में 24 घंटे में 67 नए मरीज मिले हैं.
वाराणसी डीएम ऑफिस में चार कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए.

वाराणसी. वाराणसी में कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. वाराणसी के जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस में चार कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए. जिससे पूरे दफ्तर में दहशत का महौल हो गया है. कोरोना से बचाव के लिए डीएम ऑफिस के पूर परिसर को शुक्रवार तक के लिए बंद कर दिया गया है.

स्वास्थ्य विभाग की आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को वाराणसी में कोरोना के 67 नए मरीज मिले हैं. जिसके बाद वाराणसी के कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18,134 हो गई है. वाराणसी में 3 लाख 80 हजार 642 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं. जिसमें 3 लाख 62 हजार 508 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

हेल्थ एक्सपर्ट की वॉर्निंग- कोरोना से बचना है तो नदी, तालाब में नहीं लगाएं डुबकी

आपको बता दें कि वाराणसी में कोरोना वायरस से अब तक 291 लोगों की जान जा चुकी हैं. वहीं 17 हजार 197 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, वाराणसी में कोरोना वायरस के 646 एक्टिव केस बचे हैं. दीपावली के बाद अब छठ पर घाटों पर भीड़ जुटने की संभावना बढ़ गई है. जिससे कोरोना वायरस फैलने का खतरा बढ़ गया है.

अवैध रुप में टिकट बेचने पर टूर एंड ट्रैवेल्स एजेंसी पर CBI की छापेमारी, 2 अरेस्ट

देश में बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कई राज्यों में कोविड की दूसरी लहर देखने को मिल रही है. ऐसे में हर स्तर पर पूरी सतर्कता बरतनी होगी. उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना वैक्सीन उपलब्ध न हो सतर्कता की बचाव है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,390 नए मरीजों की पहचान हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें