शादी के 7 साल बाद हुआ पत्नी से तलाक, सदमे में मासूम बच्चों संग उठाया यह कदम

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 12:14 PM IST
  • वाराणसी में शादी के सात साल बाद हुए तलाक से एक व्यक्ति को इतना सदमा पहुंचा कि उसने अपने दो मासूम बच्चों के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी. व्यक्ति के छोटे बेटे का शव घाट पर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बाकी दोनों शवों को भी ढूंढने में जुटी हुई है.
शादी के 7 साल बाद हुआ पत्नी से तलाक, सदमे में मासूम बच्चों संग उठाया यह कदम

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित लंका थाना क्षेत्र के रमना गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से तलाक लेने ले एक सप्ताह बाद ही अपने दोनो बच्चों समेत गंगा नदी में छलांग लगा दी. व्यक्ति के छोटे बेटे का शव सुबह घाट के सामने तैरता हुआ दिखाई दिया तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस गोतगखोरों की मदद से बाकी दोनों शव भी ढूंढने की कोशिश कर रही है.

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय विनोद पटेल की शादी 7 साल पहले प्रियंका से हुई थी. उनके दो बच्चे पांच वर्षीय प्रियांशु और तीन वर्षीय अंशु हैं. विनोद घर चलाने के लिए बीते तीन साल से अपनी बहन गौरी और बहनोई महंत राम पटेल के घर पर रहकर खेती और मजदूरी करता था. बताया गया है कि पिछले एक साल से प्रियंका और विनोद के बीच आए दिन झगड़े होने लगे, जिसके कारण ही एक सप्ताह पहला उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद विनोद अपने दोनो बच्चों को लेकर अपनी बहन के घर चला गया और वहीं रह रहा था.

कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए खतरनाक, डिटेल में पढ़ें कैसे करें बचाव

घटना के बारे में विनोद के भांजे रिंकू और गौरव ने बताया कि बुधवार को रोज की तरह मामा काम से घर पर आए. दोनों बच्चों के साथ खाना खाने के बाद बाहर बरामदे में सो गए. देर रात में एक बजे के बाद वह घर के मुख्य दरवाजे को बाहर से बन्द कर साइकिल से दोनों बच्चों को लेकर सामनेघाट पुल पहुंचे और साइकिल खड़ी कर बच्चों समेत गंगा में कूद गए. जब करीब 1:30 बजे छोटे भाई गौरव की नींद खुली और बगल में सो रहे मामा को गायब देखकर भाई को फोन किया. उन्होंने घर से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन घर का मुख्यद्वार बाहर से बंद था.

Ramzan 2021: यूपी के बड़े शहरों में 13 मई का रोजा समय, इफ्तार टाइम टेबल

घरवालों ने पड़ोसियों को फोन कर दरवाजा खुलवाया और विनोद को ढूंढने लगे. काफी देर तलाश करने के बाद उसकी साइकिल सामनेघाट पुल पर खड़ी मिली. बहादुरपुर पड़ाव रामनगर के रहने वाले मृतक विनोद के पिता कल्लू पटेल ने बताया हैं कि उनके दो बेटी और दो बेटों में विनोद सबसे छोटा था. उसकी शादी रोहनिया के अमराचक गांव की रहने वाली प्रियंका के साथ 7 साल पहले हुई थी. एक सप्ताह पहले उसका तलाक हो गया था जिसके बाद से वह अपने बच्चों के भविष्य को लेकर बहुत परेशान रहने लगा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें