दिवाली पर लूट की साजिश रच रहे थे बदमाश, पिस्टल चेक में चली गोली, एक की मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 12:46 PM IST
  • वाराणसी में दिवाली की रात एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने की तैयारी पांच बदमाश कर रहे थे. पिस्टल चेक के दौरान गोली चल गई. जिससे एक चोर की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक की तलाश कर रही है.
दिवाली पर लूट की साजिश रच रहे थे बदमाश, पिस्टल चेक में चली गोली, एक की मौत

वाराणसी. वाराणसी में दिवाली की रात सिगरा थाना क्षेत्र के पिशाच मोचन के निकट कामायनी नगर कॉलोनी के पार्क में गोली चली. जिसमें एक युवक चंदन श्रीवास्तव उर्फ अमन की मौत मौत हो गई. वहीं जिसकी मौत हुई वह एक शातिर बदमाश था. दरअसल उस पार्क में बैठकर मृतक चन्दन श्रीवास्तव अपने साथियों के साथ एक बड़ी चोरी की अंजाम देने की योजना बना रहे था. तभी पिस्टल चेकिंग के दौरान गोली चल गई. जो चंदन के गले में लगी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार चंदन और उसके चार साथी देवेश, सचिन, जीतू और सतीश पाल दिवाली की रात एक बड़ी चोरी को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इस दौरान सभी ने पार्क में ही जमकर शराब पिया. शराब पिने के बाद लूट की घटना का अंजाम देने के लिए सचिन पिस्टल चेक कर रहा था. तभी अचानक गोली चल गई. जो चंदन के गले के आर-पार हो गई. वहीं इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई. चंदन को गोली लगने के बाद उसके दो साथी बीएचयू ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वाराणसी में दिवाली पर हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत, पिता का दोस्तों पर हत्या का आरोप

इस घटना की सुचना मिलने के बाद मृतक के पिता गोपाल ने पुलिस में तहरीर देकर चारों बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस में तहरीर दर्ज करने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी देवेश, सचिन और सतीश पाल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अभी तक जीतू फरार चल रहा है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने आरोपियों के बारे में बताया कि सभी कई आपराधिक घटनाओं में शामिल रह चुके है. साथ ही चंदन कई आपराधिक घटनाओं ने जेल भी जा चूका है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें