नशे में क्राइम इंस्पेक्टर ने थाने में किया हंगामा, सीनियर को भी नहीं बख्शा

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 1:07 PM IST
आम तौर पर पुलिस अपनी चौकसी और सतर्कता के लिए जानी जाती है. लेकिन, कभी-कभार कुछ पुलिस वाले ही अपने विभाग के लोगों को ही अपमान कर उन्हें नीचा गिराने की कोशिश करते हैं. कुछ ऐसा ही नगर के क्राइम इंस्पेक्टर ने किया जिसके कारण पूरा अमले ने परेशानी का सामना किया.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी: शहर के भेलूपुर थाना में बीती शुक्रवार को नशे में धुत क्राइम इंस्पेक्टर ने खूब हंगामा किया. इसी क्रम में थाने में आए फरियादी को भी नहीं बख्शा और उसको भी बुरा-भरा कह दिया. जब तैनात पुलिसकर्मियों समझाने आए तो उनसे भी दुर्व्यवहार करने लगा. फिर, इतने में पहुंचे थाना प्रभारी अजय कुमार श्रोतिया ने क्राइम इंस्पेक्टर से सवाल किेए तो उनसे भी उसने बदतमीजी की और गाली-गलौज तक उतर आया.

वाराणसी: शादी में दुल्हे को आया मिर्गी का दौरा, दुल्हन की विदाई रूकी

वहीं, इतनी देर में तो सबकुछ कहासुनी तक रुका हुआ था, लेकिन कुछ देर बाद इंस्पेक्टर राजेश पांडेय ने पिस्टल निकाल ली. इसके बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे किसी तरह काबू किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भेलूपुर सीओ चक्रपणि त्रिपाठी ने प्रथम दृष्टया पाया किया क्राइम इंस्पेक्टर की गलती है. लेकिन, उन्होंने पिस्टल तानने वाली बात की पुष्टि नहीं की है.

8 नवंबर: लखनऊ आगरा वाराणसी कानपुर मेरठ में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

मामला हुआ यूं था कि शक्रवार देर शाम क्राइम इंस्पेक्टर अपनी ड्यूटी पर पहुंचा नहीं था. जबकि उसकी जगह वह थाने में पीकर पहुंचा और जमकर शोर-शराबा किया. साथ ही थाने में आए फरियादी से भी बहस की. इसके अलावा बीच-बचाव करने आए सहकर्मियों से भी उसने लड़ गया. फिर जब थाना प्रभारी थाने पहुंचे तो उन्होंने बीच-बचाव किया लेकिन वो उनसे भी उलझ गया.

वाराणसी: चौकी के पास महिला से लूट, पुलिस ने नहीं सुनी तो दर्ज की ऑनलाइन रिपोर्ट

थाना प्रभारी ने इसके बाद कप्तान के निरीक्षण के दौरान ड्यूटी प्वाइंट से गायब होने का कारण उस इंस्पेक्टर से पूछा और गैरहाजिरी दर्ज कराई. इसके अलावा मेडिकल परीक्षण कराने को भी कह दिया. मामले पर एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि विवाद की बात सामने आई है और जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें