नशे में धुत होकर तीन मासूम बच्चों को लेकर घूम रहा था शख्स, पुलिस पहुंची फिर…

Nawab Ali, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 7:17 AM IST
  • वाराणसी में एक शख्स शराब के नशे में धुत अपने तीन मासूम बच्चों को लेकर घूम रहा था. जिसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस पूछताछ में पता चला की आरोपी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है और शराब पीने का आदि है. जिस वजह से उसे पत्नी छोड़कर मायके चली गई है. पुलिस ने बच्चों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया. 
सांकेतिक फोटो.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश में वाराणसी के मंडुवाडीह पर बुधवार को शराब के नशे में धुत छत्तीसगढ़ निवासी तुलसी राम साहू अपने तीन मासूम बच्चों को लेकर घूम रहा था. शराब के नशे में बच्चों को लेकर घूम रहे शख्स पर लोगों को शक हुआ तो उन्होंने कस्बा चौकी प्रभारी को मामले की सूचना दी. चौकी प्रभारी ब्रजेश सिंह ने शख्स से पूछताछ की तो उसने अपने आप को बच्चों का पिता बताया. जिसके बाद पुलिस ने बच्चों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्दगी में दे दिया.

बच्चे जब अपने पिता के साथ होते हैं तो पूरी दुनिया में सबसे सुरक्षित माने जाते हैं. लेकिन वाराणसी में शराबी पिता की मासूम बच्चों को लेकर बड़ी लापरवाही सामने आई है. छत्तीसगढ़ का रहना वाला मजदूर तुलसी राम साहू शराब पीने का आदि है उससे परेशान होकर पत्नी भी पति और बच्चों को छोड़कर अपने मायके चली गई. बुधवार को भी राम साहू नशे में धुत होकर अपने तीनों मासूम बच्चों को लेकर घूम रहा था. लोगों को शक होने पर उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी. 

शराब के नशे में धुत मनचलों ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति से मारपीट

सूचना पाकर मौके पर कस्बा प्रभारी ब्रजेश सिंह मौके पर पहुंचे और शराबी राम साहू से पूछताछ की तो पता चला वो शराब पीने का आदि है जिस वजह से पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई. पुलिस ने तीनों मासूम बच्चों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है. थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह का कहना है कि बच्चों की सूचना पर मामा थाने आये थे जिसके बाद उन्हें गुरूवार को संपूर्ण कागजात के साथ बुलाया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें