डीएसपी आनंद कुमार सिंह का कोरोना से निधन, लखनऊ के अस्पताल में थे भर्ती

Smart News Team, Last updated: 01/05/2021 09:56 AM IST
  • कोरोना संक्रमित होने के कारण डीएसपी आनंद कुमार सिंह का शुक्रवार की रात को निधन हो गया. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका इलाज लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा था. डीएसपी आनंद कुमार मऊ, गोरखपुर जीआरपी में तैनाती के बाद अयोध्या में ट्रांसफर हुए थे.
डीएसपी आनंद कुमार सिंह का कोरोना से निधन, लखनऊ के अस्पताल में थे भर्ती

वाराणसी. कोरोना वायरस की दूसरी लहर कई लोगों का काल बनती नजर आ रही है. शुक्रवार की रात को डीएसपी आनंद कुमार सिंह का भी कोरोना से निधन हो गया. कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण वे लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती थे. वाराणसी में आनंद कुमार सिंह दशाश्वमेध, सिगरा व जैतपुरा आदि थानों के इंचार्ज रहे है. वे मऊ, गोरखपुर जीआरपी में तैनात रह चुके है. जिसके बाद उनका ट्रांसफर अयोध्या में हुआ था.

डीएसपी आनंद कुमार सिंह नाटी इमली, भरत मिलाप मैदान के निवासी थे. जांच के दौरान उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनका इलाज लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा था. जहां शुक्रवार की रात को वे कोरोना से अपनी जिदंगी की जंग हार गए. बता दें कि डीएसपी आनंद कुमार के भाई वीके सिंह पुलिस के सीओ पद पर तैनात रह चुके है, जो की अब रिटायर हो चुके है.

कोरोना काल में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए हेल्दी डाइट संग अपनाएं ये तरीके, मिलेगा फायदा

आँकड़ों के अनुसार बीते शु्क्रवार को वाराणसी में 1,568 नए केस आए है. जिसके बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या 15,454 हो गई है. वहीं 1,996 लोग बीते दिन इस वायरस से रिकवर हुए है. जिन्हें मिलाकर कुल 51,393 संक्रमित मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके है. पिछले 24 घंटे में जिले में कोरोना के चलते 15 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. जिन्हें मिलाकर अब तक 659 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है.

BHU के प्रोफेसर और भूगर्भ वैज्ञानिक एमएस. श्रीनिवासन का कोरोना से निधन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें