वाराणसी: शादी में आए बुजुर्ग को कार ने मारी जोरदार टक्कर, अस्पताल में उपचार जारी

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 07:09 PM IST
जिले के बड़गांव थाना इलाके में पड़ने वाले में सीतापुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए बुजुर्ग को तेज रफ्तार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसके कारण वह बुरी तरह घायल हो गए. इसकी जानकारी उनके पुत्र ने पुलिस को दी और फिर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस भी दर्ज किया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

वाराणसी: शहर के बड़ागांव थाना क्षेत्र के सीतापुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए कान्ता नामक बुजुर्ग को तेज रफ्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी. जिसके चलते वह गंभीर रुप से घायल हो गएं. यह कार्यक्रम बीते मंगलवार को सोनकर बस्ती में आयोजित हुआ था. इसके बाद जानकारी मिलने पर पहुंचे बुजुर्ग के पुत्र अशोक सोनकर ने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी. मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

इस घटना में बुजुर्ग को गंभीर रुप से घायल देखते हुए परिजन ने इलाज के लिए उन्हें जौनपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां उनका उपचार जारी है. बता दें कि बुजुर्ग जौनपुर के ही रहने वाले हैं.

वाराणसी: लंका थाना क्षेत्र में नकद रुपये और लाखों के जेवरात चोर लेकर फरार

बुजुर्ग के पुत्र ने पुलिस को शुक्रवार को इस घटना की जानकारी दी और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. पुत्र अशोक सोनकर ने पुलिस को बताया कि पिता एक दिसंबर को जौनपुर से बस के जरिए बड़गांव सीतापुर सोनकर बस्ती में बारात में शामिल होने के लिए निकले थे.

वाराणसी: किसान आंदोलन के कारण लगे जाम में फंसे ट्रक, रोजमर्रा के सामान में कमी

जहां से बढ़ते हुए उसके पिता बड़गांव पहुंचे तो उन्हें सुनील नामक युवक अपनी बाइक पर बैठाकर सीतापुर ले जा रहा था. इसी दौरान बड़गांव त्रिमुहानी आया ही था कि नामापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उसे पिता बुरी तरह चोटिल हो गए और अब उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

वाराणसी: काम में करते थे ढिलाई तो BDO ने 7 मनरेगा रोजगार सेवकों को किया बर्खास्त

पुलिस ने इन बातों को समझते हुए अज्ञात के खिलाफ धारा 279, 337, 338, 427 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में पुलिस की कार्रवाई चल रही है.

वाराणसी: नीलांचल एक्सप्रेस की चपेट में आकर एक युवक की मौत, डेढ़ घण्टे ट्रैक जाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें