हथियार के पकड़े गए साथी को छुड़ाने के लिए थाने पर किन्नरों ने किया जमकर हंगामा

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 4:34 PM IST
  • उप निरीक्षक लवकुश यादव ने बताया कि आरोपी अमन पांडेय उर्फ चुलबुल पांडेय मूल रूप से ककरमत्ता इलाके का रहने वाला है. उसे समोसा बाबा मजार ककरमत्ता के पास एक तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया. अमन पांडेय अवैध तमंचे के दम पर दुकानदारों से रंगदारी वसूल करता है. रंगदारी नहीं देने पर दुकान का शीशा आदि तोड़ देता था. साथ ही रंगदारी नहीं देने वालों को जान से मारने की धमकी भी देता था.
पुलिस ने आरोपी अमन पांडेय को तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

वाराणसी- धारा 386 समेत कई धाराओं के वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को मडुवाडीह थाने में जमकर हंगामा हुआ. बता दें कि डीएलडब्ल्यू चौकी इंचार्ज लवकुश यादव ने शनिवार को तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद थालियां पीटते हुए किन्नर समुदाय थाने पहुंच गए और थाने में जमकर हंगामा किया.

पुलिस के मुताबिक, एक किन्नर पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी को अपना पति बता रही थी. जिसके बाद उप निरीक्षक लवकुश यादव ने किन्नरों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, बावजूद इसके किन्नर समुदाय के लोग आरोपी को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़े रहे.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

उप निरीक्षक लवकुश यादव ने बताया कि आरोपी अमन पांडेय उर्फ चुलबुल पांडेय मूल रूप से ककरमत्ता इलाके का रहने वाला है. शनिवार सुबह उसे समोसा बाबा मजार ककरमत्ता के पास एक तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा गया. पुलिस का दावा है कि अमन पांडेय अवैध तमंचे के दम पर दुकानदारों से रंगदारी वसूल करता है. रंगदारी नहीं देने पर दुकान का शीशा आदि तोड़ देता था. साथ ही रंगदारी नहीं देने वालों को जान से मारने की धमकी भी देता था. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि किन्नरों ने थाने में जमकर हंगामा किया. लेकिन, थाना प्रभारी के कड़े तेवर के बाद भाग खड़े हुए.

सेल्फी लेते हुए वाराणसी के सहायक नगर आयुक्त की गाड़ी से कुचलकर मौत, पत्नी घायल

कोरोना टीका लगने के बाद भी संक्रमित हो गए फूलपुर थाने में तैनात दारोगा, हड़कंप

2024 में PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से मैदान में उतरेगी ममता ? TMC ने दिया ये जवाब

वाराणसी: बोरे के इंतजार में नहीं हो पा रही गेहूं की खरीद, किसान परेशान

वाराणसी: अभी नहीं शुरू हुई गेहूं की खरीदारी, केंद्र पर सारे इंतजाम, जानें रेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें