आबकारी विभाग और चौबेपुर पुलिस की रेड, 45 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त, 2 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 4:47 PM IST
  • आबकारी विभाग और चौबेपुर पुलिस ने छापेमारी में 45 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद किया है. आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने मौके से 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया है.
आबकारी विभाग और चौबेपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 45 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त किया है.

वाराणसी. आबकारी विभाग और चौबेपुर पुलिस ने छापेमारी में 45 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद किया है. आबकारी विभाग और पुलिस की टीम ने मौके से 2 आरोपितों को गिरफ्तार किया है. मामला कादीपुर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने स्थित परानापुर बस्ती का है. बता दें कि जिले में अवैध शराब की रोकथाम और उनके अनियमित निर्माण व्यापार के विरूद्ध उप आबकारी आयुक्त के निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है.

इस दौरान आबकारी विभाग और चौबेपुर पुलिस ने 15 क्विंटल लहन नष्ट किया. आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 2 अभय सिंह के मुताबिक, अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के विरूद्ध व्यापक अभियान चलाया जा रहा है. इस कार्रवाई के बाद अवैध शराब बनाने और बेचने वालों के बीच दहशत का माहौल है.

वैक्सीनेशन के दौरान लगे BJP बैनर का सपा ने किया विरोध, लगाया राजनीति करने का आरोप

आबकारी निरीक्षक अभय सिंह आगे बताया कि शराब के अवैध कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए आबकारी विभाग ने कमर कस लिया है. इस कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग की टीम में प्रवर्तन आबकारी निरीक्षक मोनिका और राजमणि प्रसाद समेत आबकारी विभाग के कई अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही इस दौरान आबकारी टीम के साथ चौबेपुर पुलिस भी मौजूद रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें