दस महीने से लापता अरमान की तलाश में दर-दर भटक रहा परिवार, पुलिस नहीं कर रही मदद

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 5:15 PM IST
पुलिस लगातार 10 महीने से अर्मान की खोज में लगी हुई है. लेकिन, अभी तक उसका पता नहीं चल सका है. अपने बेटे को लेकर परिजन लगातार परेशान हो हैं. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत भी कर दी है, लेकिन फिर भी पुलिस के हाथ खाली पड़े हैं.   
इस वर्ष के फरवरी माह अर्मान फरवरी से गायब है.

वाराणसी: वर्ष 2020, फरवरी माह से गायब हुए अरमान के परिजन अपने बच्चे की तालाश में दर-दर भटक रहे हैं. असल में परिवार वाले बेटे की तालाश के लिए पुलिस में भी अपनी आपबीती बता चुके हैं और रिपोर्ट भी दर्ज करवाया. लेकिन, उसका अभी तक कोई पता नहीं लग सका है. बता दें कि अरमान लालपुर-पाण्डेयपुर थाना क्षेत्र की नई बस्ती का निवासी है, वह इण्टर का छात्र है.

परिजन कैण्ट थाने में गुमशुदगी की तालाश भी लिखवा चुके हैं. लेकिन, पुलिस ने लगातार उसकी तालाश में जगह-जगह छापेमारी भी की है. मगर उसका पता नहीं चल सका. अरमान के पिता मोहम्मद मैकू ने बेटे के गुम हो जाने के बाद बीती 8 फरवरी को कैंट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, 7 फरवरी को उनका बेटा सुबह के साढ़े चार बजे पुलिस लाइन में टहलने गया. फिर वह घर वापस नहीं लौटा. जिसकी जानकारी पाकर परिवार के सदस्य कई दिनों तक उसके आने की आश में बैठे रहे.

दिल्ली-लखनऊ-वाराणसी तक चलेगी बुलेट ट्रेन, सर्वे शुरू

अब इस बात को लेकर पूरा परिवार हैरत में है कि आखिर उनका बेटा कहां चला गया. इस गुमशुदगी की जांच कर रहे पाण्डेयपुर पुलिस चौकी के एसआई हरिशंकर भी जांच में लगे रहे. मगर अफसोस की बात ये है कि 10 माह गुजर जाने के बाद भी पुलिस अर्मान की खोज नहीं कर पाई है. छात्र के परिवार वाले अभी तक खोज-खोज कर और चौकी से लेकर थाने तक चक्कर लगाकर परेशान हो गए हैं.

योगी सरकार ने बिना चुनाव कराए ग्राम पंचायतें भंग कर दी, ऐसी सरकार यूपी क्या चलाएगी: अखिलेश

प्रदेश में प्रधानी के चुनावों से बच रहे राजनीतिक दल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें