वाराणसी: घर में सो रहा था परिवार, बाहर निकल खुद को आग लगा पत्नी ने दी जान

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 11:50 AM IST
  • वाराणसी के रोहनिया के देवरा गांव में बीती रात विवाहिता ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. पत्नी को बचाने की कोशिश में पति भी जख्मी हो गया.
घर में सो रहा था परिवार, बाहर निकल खुद को आग लगा पत्नी ने दी जान

वाराणसी: रोहनिया थाना क्षेत्र के देवरा काशीपुर बीती रात विवाहिता ने मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया.  महिला की मौत हो गई जबकि  उसे बचाने की कोशिश में उसका पति भी झुलस गया. रात में जब सारा घर सो रहा था उस वक्त घटना को अंजाम दिया गया.

जानकारी के मुताबिक रोहनिया थाना क्षेत्र के देउरा नई बस्ती काशीपुर की रहने वाली निन्ता सिंह ,मुल रुप से बलिया के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह की पत्नी है.  रात में लगभग 2:00 बजे पूरा परिवार सोया था. उसी वक्त निन्ता उठी और बाहर से घर के मुख्य गेट का बंद कर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली और बचाने की कोशिश में पति धर्मेंन्द्र सिंह भी झुलस गया.

झगड़े के बाद पत्नी ने लगाई फांसी तो सबके सामने अपने हाथ की नस काटकर पति फरार

इस बारे में चौकी प्रभार मातलदेई थाना रोहनिया सचिन कुमार ने बताया कि रात लगभग 2:00 बजे सूचना मिली की निन्ता सिंह पत्नी धर्मेंद्र सिंह ने अपने घर का मेनगेट बंद करके चारदीवारी के अंदर आग लगाकर जान दे दी और पति बचाने मे घायल हो गया. मौके में पहुंचकर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई किया और बताया कि अभी घटना का कारण नहीं साफ हो सका है लेकिन प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद ही सामने आ रहा है.

आगरा: दोस्तों ने किया युवती का सौदा, शराब में मिलाकर पिलाई थी नींद की गोलियां

पुलिस कई पहलूओं पर जांच कर रही है.  मृतका के पति धर्मेंद्र ने बताया कि रात को जब पत्नी उठी तो पहले उन्हें लगा कि वो पानी पीने गई होगी लेकिन जब बाहर से कुछ बदबु आने लगी तो पहले खिड़की खोल कर देखा और फिर दरवाजा बाहर से बंद था तो छत के रास्ते कूद गए. उसे बचाने मे थोड़ा झुलस गए. मृतक के पति धर्मेंद्र सिंह बाईपास लठिया स्थित स्कूल में कर्मचारी हैं और दो बेटे भी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें