सोता रहा परिवार, सीढ़ी के रास्ते घर में घुसकर चोर ने उड़ाए लाखों के नकदी व जेवरात

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 12:00 PM IST
  • वाराणसी के सुंदरपुर इलाके में चोरी का मामला सामने आया है. एसी खराब होने के कारण पूरा परिवार एक ही कमरे में सो रहा था. तभी सीढ़ी के रास्ते चोर घर में घुसा और बाहर से कमरे की कुंडी लगा दी. चोर घर की दो अलमारी का ताला तोड़कर 95 हजार नकद और 10 लाख के जेवर ले गया. 
घर में घुसकर चोर ने उड़ाए लाखों के नकदी व जेवर. प्रतिकात्मक फोटो

वाराणसी. चितईपुर थाना क्षेत्र सुंदरपुर इलाके में रहने वाले मार्बल कारोबारी गजानंद गुप्ता के घर में तड़के सुबह चोर घर में घुसे और लाखों के जेवरात व नकदी ले गए. पीड़ित कारोबारी ने इसकी शिकायत सुंदरपुर थाने में दी. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और छानबीन कर वापस चले गए. 

कारोबारी गजानंद का सुंदरपुर में एक मंजिला मकान हैं. घर का एसी खराब होने के कारण पूरा परिवार गेस्ट रूम में सो रहा था. चोर सीढ़ी के रास्ते  तड़के सुबह 3.30 बजे के करीब घर में घुसा और जिस कमरे में परिवार सो रहा था, उस दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी. चोर ने घर की दो अलमारी के ताले तोड़ दिए और 95 हजार नकद व 10 लाख के जेवर उड़ा ले रहा. कारोबारी गजानंद ने बताया कि पिछले साल बेटे की शादी हुई थी. चोर बहू के भी सारे जेवरात उठा ले गया.

Mobile snatch: पुलिस चौकी के पास बाइक सवारों ने छीना BHU छात्र का मोबाइल

गजानंद ने बाताया कि, उसकी आंख सुबह 4 बजे के करीब खुली. जब बाहर से दरवाजा बंद पाया तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई. क्योंकि पूरा परिवार एक ही कमरे में सोया हुआ था. संदेह होने पर गजानंद ने शोर मचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे. इसके बाद जब गजानंद ने घर को बिखरा हुआ देखा तो हैरान रह. घर का सारा सामना बिखरा पड़ा था. दोनों अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे. अलमारी से सारे जेवर और नकद भी गायब थे. 

कानपुर का चर्चित संजीत यादव मर्डर केस , CBI ने टेकओवर कर शुरू की जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें