वाराणसी: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार इनामी बदमाश ढेर, दो पुलिसकर्मी घायल

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 11:57 PM IST
  • वाराणसी में रविवार को देर शाम 50 हजार इनामी मोनू चौहान पुलिस की मुठभेड़ में ढेर हो गया. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए.
वाराणसी में 50 हजार रुपए इनामी बदमाश मोनू चौहान पुलिस मुठभेड़ में ढेर.

वाराणसी. वाराणसी में रविवार को देर शाम पुलिसा और क्राइम ब्रांच की मुठभेड़ में 50 हजार ईनामी बदमाश मोनू चौहान ढेर हो गया है. पुलिस के लिए बदमाश काफी समय से सिरदर्द बना हुआ था. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और अब वो खतरे से बाहर हैं.

इस मुठभेड़ को लेकर एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि कबीरचौरा अस्पताल में इलाज के दौरान मोनू चौहान की मौत हो गई. उस पर 50 हजार रुपए का इनाम था. एक लाख रुपए इनाम घोषित करने की संतुति की गई थी. पुलिस के लिए चुनौती बना बदमाश मोनू चौहान रविवार को ऐढ़े गांव के पास में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया. गोइठहां में बदमाश मोनू ने व्यापारी से लूट की थी और हत्या का आरोप भी था. जिसके बाद पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था. 

चॉकलेट के लालच में अधेड़ ऑटो ड्राइवर ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

पुलिस को रविवार को सूचना मिली कि मोनू गोइठहां के पासा में रिंग रोड पर चोरी करने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. लालपुर-पांडेयपुर, सारनाथ और क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंची. पुलिस गाड़ियों की चेकिंग और संदिग्धों की तलाशी लेनी शुरू कर दी. करीब पौने 8 बजे दो बाइक सवार आते दिखे लेकिन पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने जब घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की.

वाराणसी: 9.53 करोड़ रुपए खर्च, फिर भी भारत माता मंदिर पर अंधेरा

इस मुठभेड़ में एक गोली बदमाश मोनू के बाएं पैर में लगी और दूसरी सिर में लगी. मोनू का साथी अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकला. जिसके बाद मोनू को कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल ले जाया गया. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें