होली की त्योहारी लेने पहुंचे किन्नरों की दुकानदार से मारपीट, मौके पर पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 10:55 PM IST
  • भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा दशमी इलाके से है. सोमवार की रात होली त्यौहारी लेने पहुंचे नागिना किन्नर और सानिया किन्नर से त्यौहारी के पैसे के पैसे के लेनदेन को लेकर साड़ी दुकान संचालक गौतम वर्मा से मारपीट हो गई. 
होली की त्योहारी लेने पहुंचे किन्नरों की दुकानदार से मारपीट, मौके पर पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी: होली का त्यौहार आ गया ये त्यौहार मिलन का त्यौहार है लेकिन छीटफुट घटनाएं सामने आती रहतीं हैं. ऐसी ही एक घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा दशमी इलाके से है. सोमवार की रात होली त्यौहारी लेने पहुंचे नागिना किन्नर और सानिया किन्नर से त्यौहारी के पैसे के पैसे के लेनदेन को लेकर साड़ी दुकान संचालक गौतम वर्मा से मारपीट हो गई. 

इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य दुकानदारों और ग्राहकों ने बीच बचाव किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची भेलूपुर थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने भेजवाया. मामला यहां भी शांत नही हुआ थाने पर बड़ी संख्या में दोनों पक्ष के लोग जुट गए और अपने -अपने पक्ष के लोगों को छुड़ाने की जुगत में लग गए. इंस्पेक्टर भेलूपुर अमित मिश्रा ने बताया कि दोनों तरफ से मारपीट में चोटें आईं हैं. दोनों पक्ष बातचीत कर मामला रफादफा करने का प्रयास किया गया. 

सांसद कौशल किशोर की बहू ने करी सुसाइड की कोशिश, वीडियो जारी कर लगाया आयुष पर गंभीर आरोप

लेकिन मामले में सनिया और नागिना किन्नर की तरफ से तहरीर दी गई है. मामले की जांच की जायेगी और कानून के दायरे में उचित कार्रवाई की जायेगी. वहीं साड़ी दुकान संचालक गौतम वर्मा का आरोप हैं कि दुकान पर होली का त्यौहारी चंदा लेने पहुंचे दोनों किन्नरों को 50 रुपये दिया. इस बीच दोनों 21 सौ रुपये की मांग कर डाली, बाद में दोनों 5 सौ रुपये लेने पर अडिग हो गए. इस बात को लेकर वाद विवाद शुरू हुआ और मारपीट हुई. दोनों किन्नरों का आरोप हैं कि दुकान संचालक पैसा देने की जगह गली गलौज करने लगा. विरोध करने पर मारपीट करने लगाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें