वाराणसी की महिला का आरोप, बाहुबली विधायक विजय मिश्रा समेत 3 लोगों ने किया रेप

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 08:47 PM IST
  • भदोही के ज्ञानपुर सीट के विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे और परिवार के एक सदस्य पर गैंगरेप का आरोप है. जिसके बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ गैंगरेप के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.
भदोही के ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा समेत तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज.

वाराणसी. भदोही के ज्ञानपुर सीट के विधायक विजय मिश्रा पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया है. लड़की ने आरोप लगाया है कि विजय मिश्रा, उसके बेटे और एक परिवार सदस्य ने उसके साथ गैंगरेप किया. लड़की की शिकायत पर विधायक समेत तीनों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आपको बता दें कि प्रापर्टी हड़पने के मामले विधायक आगरा जेल में बंद हैं.

ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा पर शिकंजा कसा जा रहा है. आर्केस्ट्रा में काम करने वाली वाराणसी की लड़की की शिकायत पर विधायक और अन्य दो लोगों पर गोपीगंज थाने में गैंगरेप का केस दर्ज किया गया. गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक कृष्णानंद राय ने कहा कि विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376 डी, 342 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

वाराणसी: फ्लैट रेट पर बिजली की मांग को लेकर बुनकरोंं ने निकाली बाइक रैली

लड़की ने बताया कि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान उसे टीम के साथ प्रचार-प्रसार के लिए बुलाया गया था. तब विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा और परिवार के ही विकास मिश्रा ने असलहा दिखाकर उसके साथ कई बार रेप किया.

वाराणसी: बुनकरों के समर्थन में आए साड़ी व्यापारी, 21 अक्टूबर तक कारोबार बंद

विरोध करने पर विधायक ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी. इस वजह से डरकर वो मुंबई चली गई थी. पीड़िता ने कहा कि इन दिनों वो जेल में हैं जिससे मुझे न्याय मिलने की आस जगी है. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा. आपको बता दें कि रिश्तेदार की प्रापर्टी हड़पने के मामले में विधायक विजय मिश्रा आगरा जेल में बंद हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें