वाराणसी में हुआ गायक विशाल गाजीपुरी और गूगल CEO सुंदर पिचाई पर FIR, जानें क्या है मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 2:17 PM IST
  • वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के ऊपर आपत्तिजनक गाना बनाने वाले गायक विशाल गाजीपुरी और गूगल सीईओ सुंदर पिचाई पर एफआईआर दर्ज हुआ. साथ ही गायक के पूरी टीम और गूगल के अधिकारीयों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है.
वाराणसी में हुआ गायक विशाल गाजीपुरी और गूगल CEO सुंदर पिचाई पर FIR, जानें क्या है मामला

वाराणसी. प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर बने गए आपत्तिजनक गाने और वीडियो बनाने वाले गायक के साथ गूगल के सीईओं सुंदर पिचाई के ऊपर कानपूर के भेलूपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है. इन सभी के ऊपर मुकदमा दर्ज करने वाले ने धमकी देने, साजिश करने का आरोप लगाते हुए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है. साथ ही गायक के गायन मण्डली और गूगल के अधिकारीयों के खिलाफ भी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस मुकदमे को भेलूपुर के गौरीगंज के निवासी गिरिजाशंकर जायसवाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उन्हें एक व्हाट्सएप के जरिए एक वीडियो मिला. उस वीडियो में पीएम मोदी के ऊपर एक आपत्तिजनक गाना बनाया गया था. जिसे गाजीपुर के नोनहरा के विशुनपुरा निवासी विशाल गाजीपुरी उर्फ विशाल सिंह, उसकी पत्नी सपना बौद्ध और उसकी टीम ने गया है. जिसे लेकर उन्होंने ने आपत्ति भी जताई तो विशाल ने इसे धमकी समझकर गिरिजाशंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था.

वाराणसी : काशी में बिना पार्किंग के चल रहे मैरेज हाल संचालकों को नोटिस

गिरिजाशंकर ने आगे बताया कि गायक विशाल ने उनका नम्बर एक वीडियो के साथ जोड़कर यू-टुब से पर डाल दिया था. जिसके बाद उसके प्रशंसक उसे फोन करके धमकी भी दी है. उन्होंने ने बताया कि अभी तक उनके पास करीब 8500 ढकी भरे कॉल्स आ चुके है. पुलिस ने गिरजाशंकर कि तहरीर पर गायक विशाल गाजीपुरी, सपना, चंदन, सीएस बादल, सुजीत गौतम, वीजी म्यूजिक कंपनी, जयभीम रिकॉर्डिंग स्टूडियो, गूगल इंडिया प्रा. लि., प्रबंधक संजय कुमार, सीईओ सुंदर पिचाई के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है.

वाराणसी : काशी में रोपवे निर्माण को 424 करोड़ रुपए के बजट की मंजूरी

वहीं जानकरी के अनुसार गूगल सीईओ सुंदर पिचाई समेत अन्य तीन अधिकारीयों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा वापस ले लिया गया है, क्योकि इन तीनों पर लगे आरोप व साक्ष्य नहीं मिले है. वहीं अन्य लोगो पर हुआ मुकदमा पर पुलिस एक्शन लेने का विचार बना चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें