वाराणसी में शराब पीने के विवाद में फायरिंग, एक शख्स जख्मी

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 2:57 PM IST
  • नदेसर इलाके में शराब पीने के विवाद में एक चाय विक्रेता गोली लगने से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे मलदहिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.
फायरिंग में एक शख्स जख्मी

वाराणसी: नदेसर इलाके में शराब पीने के विवाद में एक चाय विक्रेता गोली लगने से जख्मी हो गया. आनन-फानन में उसे मलदहिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में चाय विक्रेता के भतीजे की तहरीर पर कैंट थाने में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फिलहाल 3 में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

घटना दोपहर साढ़े 12 बजे की है, चाय विक्रेता अशोक कुमार गुप्ता मंदिर के पास अपनी दुकान पर बैठा था. तभी कार से दो लोग शाहिद और उसका साला बबलू उसकी दुकान पर आए. दोनों आकर बैठे ही थी तभी पास की दुकान से सुखविंदर उर्फ अमन भी वहां आ गया. तीनों वहां शराब पीने लगे. इस दौरान विवाद हुआ और फायरिंग में चाय विक्रेता के दाहिने सीने में गोली लग गई.

किसान आंदोलन के लिए वाराणसी पहुंचे RLD के अध्यक्ष को पुलिस ने सभा जाने से रोका

घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. जख्मी हालत में चाय विक्रेता अशोक अपने घर पहुंचा तो परिजनों ने उसे मलदहिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस को मौके से पिस्टल का एक खोखा मिला है.

युवक ने पुलिस पर लगाया पैसे मांगने का आरोप, पुलिस ने किया चालान

कैंट इंस्पेक्टर राकेश सिंह के मुताबिक इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज करके एक आरोपी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया है. इंस्पेक्टर का कहना है कि इसमें पुरानी रंजिश जैसी कोई बात सामने नहीं आई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें