वृद्ध व्यक्ति की जमीन हड़पने में लगे जालसाज, पुलिस ने शुरू की जांच

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Oct 2020, 3:06 PM IST
  • भेलूपुर थाना क्षेत्र के शंकुलधारा इलाके में रहने वाले पंचू यादव शनिवार दोपहर खोजवा पुलिस चौकी पर पहुंचे. जहां उन्होंने चौकी प्रभारी रवि यादव को मामले की जानकारी देने के साथ शिकायत पत्र दिया.
पीड़ित वृद्ध ने शनिवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी.

वाराणसी: जिले के भेलूपुर थाना क्षेत्र के शंकुलधारा इलाके में जालसाज एक वृद्ध की जमीन फर्जी तरीके से हड़पने की साजिश में लगे हुए हैं. वृद्ध ने जालसाजों से तंग आकर पुलिस में मामले को लेकर शिकायत की है. साथ ही पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि, भेलूपुर थाना क्षेत्र के शंकुलधारा इलाके के रहने वाले पंचू यादव शनिवार दोपहर खोजवा पुलिस चौकी पहुंचे. यहां उन्होंने चौकी प्रभारी रवि यादव को मामले की जानकारी देने के साथ शिकायत पत्र दिया. पीड़ित का आरोप है कि उसकी पैतृक संपत्ति रोहनिया थाना क्षेत्र अखरी गांव और शंकुलधारा इलाके में है. जिसका कुछ हिस्सा आरोपी मिर्जापुर जिले चुनार थाना क्षेत्र रुदौली निवासी प्रमोद यादव ने फर्जी तरीके से अपने नाम पट्टा करा लिया है.

वाराणसी: चलती स्कूटी से चाइनीज मंझे की चपेट में आया युवक, गर्दन की नस कटी

पीड़ित का कहना है कि वह जमीन का पट्टा कराने गया ही नहीं. वहीं, अब आरोपी जबरन पांच लाख रुपये देने के साथ आये दिन रास्ते में रोककर जमीन को अपने नाम रजिस्ट्री करने के लिए दबाव बनाता है. जमीन की रजिस्ट्री नहीं करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देता है. पीड़ित की तरफ से शिकायत पत्र मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, आज का मंडी भाव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें