वाराणसी सड़क हादसा : तेज रफ्तार कार की टक्कर से साइकिल सवार पूर्व प्रधान की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 3:40 PM IST
  • हाल में वाराणसी से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है, जहां अखरी निवासी और पूर्व ग्राम प्रधान रामजी राम की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वो शुक्रवार सुबह चाय पीने के लिए साइकिल से पास के बाजार जा रहे थे, जब वो इस हादसे का शिकार हो गए. तेज रफ्तार कार ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी.
वाराणसी सड़क हादसा

वाराणसी से एक सड़क हादसे की बड़ी घटना समाने आई है. जहां एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ कर साइकिल सवार पूर्व प्रधान की दर्दनाक मौत हो गई. घटना शुक्रवार सुबह रोहनिया क्षेत्र की है. रोहनिया बाईपास रास्ते पर एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार पूर्व प्रधान को टक्कर मार दी. हादसे की सूचना के बाद मृतक के घर में दुख का माहौल है. रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी के रहने वाले और पूर्व 46 वर्षिय पूर्व ग्राम प्रधान रामजी राम गांव में ही ईट भट्टे पर मुंशी का काम किया करते थे. 

सामने आ रही खबरों के अनुसार पूर्व ग्राम प्रधान रामजी राम शुक्रवार सुबह चाय पीने के लिए अपनी साइकिल से पास के बाजार जा रहे थे. वो जैसे ही बाईपास के रास्ते पर पहुंचे तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में रामजी राम गंभीर रूप से घायल हो गए. इतना ही नहीं कार सवार लोगों ने ही घायल रामजी राम को पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने जबाव दे दिया. 

एडीजी पीएसी अजय आनन्द ने जवानों को दिए टिप्स, जनता के साथ करें मधुर व्यवहार

इसके इसके बाद आनन-फानन उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहां पर डाक्टरों ने रामजी राम को मृत घोषित कर दिया. वहीं कार सवार लोग अपनी गाड़ी छोड़ वहां से गायब हो गए. हादसे की सूचना परिजनों को मिलते ही घर पर गरम का माहौल बन गया. पत्नी पुष्पा देवी, पिता रामचन्द्र, माता चमेला देवी का रो-रोकर बुरा हाल था.  मृतक के दो बेटे हैं. मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है.  

UPHESC : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के आवेदन के लिए फिर से खुली विंडो, जल्द करें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें