वाराणसी: सेना से रिटायर रहे पुलिस सिपाही राधेश्याम की मौत, पिकअप ने मारी टक्कर

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 12:38 AM IST
  • बनारस के मिर्जामुराद बाजार स्थित ओवर ब्रिज में जाम हटाने के दौरान सेना से रिटायर रहे और अभी पुलिस के सिपाही राधेश्याम यादव (44) की मौत हो गई. राधेश्याम के दो साथी बाल-बाल बचे. गुरुवार सुबह 3 बजे उपनिरीक्षक रामप्रवेश गौतम. सिपाही राधेश्याम यादव, सूरज, विकास और अभिषेक ब्रिज के ऊपर से जाम हटाने गए थे.
मृतक राधेश्याम यादव

वाराणसी. मिर्जामुराद बाजार स्थित ओवर ब्रिज में जाम हटाने के दौरान सेना से रिटायर रहे और अभी पुलिस के सिपाही के तौर पर काम कर रहे राधेश्याम यादव (44) की मौत हो गई. दो अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे. गुरुवार सुबह 3 बजे जाम लगने की सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक रामप्रवेश गौतम. सिपाही राधेश्याम यादव, सूरज, विकास और अभिषेक ओवर ब्रिज के ऊपर से जाम हटाने गए थे. 

ट्रैफिक जाम हटाने के दौरान कछवा रोड से बनारस की तरफ जा रही पिकअप चालक ने पुलिस जीप को देख पिकअप रांग साइड तेजी से मोड़ने लगा. इसी दौरान ओवर ब्रिज पर जाम हटा रहे राधेश्याम यादव पिकअप के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए. 

अन्य पुलिसकर्मियों ने राधेश्याम को जीप पर मेहंदीगंज में स्थित निजी नर्सिंग होम में ले गए. हालत गंभीर होने पर सरकारी एंबुलेंस से वाराणसी के ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

राधेश्याम यादव आजमगढ़ जिले के महराजगंज मोतीपुर गांव के रहने वाले थे. उनकी पुलिस में नियुक्ति 2016 बैच में हुई थी. मिर्जामुराद थाने में दो साल पहले तैनाती हुई थी. मृतक राधेश्याम आठ दिन पहले ही पुलिस लाइन से प्रशिक्षण कर मिर्जामुराद थाने लौटे थे. आपको बता दें कि जानकारी के अनुसार मृतक राधेश्याम के एक बेटा निखिल यादव (17) और एक बेटी अंशु यादव (12) है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें