पूर्व विधायक कॉलेज चेयरमैन ने छात्रा को छेड़ा तो हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 10/01/2021 09:35 PM IST
  • मामला वाराणसी के थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है. एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया था. मायाशंकर पाठक पूर्व विधायक रह चुके हैं. बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में भी टिकट दिया था.
पूर्व विधायक कॉलेज चेयरमैन ने छात्रा को छेड़ा तो हुई जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

वाराणसी: वाराणसी में एक प्रतिष्ठित कॉलेज में तब हड़कंप मच गया. जब कॉलेज के चेयरमैन व पूर्व विधायक को छात्रा के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया. छात्रा के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कॉलेज में घुसकर चेयरमैन की पिटाई कर दी. भीड़ का तांडव देखते ही चेयरमैन ने कान पकड़ कर माफी मांगी जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से तो नहीं की लेकीन पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है.

मामला वाराणसी के थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है. एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया था. मायाशंकर पाठक पूर्व विधायक रह चुके हैं. उन्हें बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में भी टिकट दिया था.घटनक्रम दो दिन पूर्व का बताया जा रहा है. आरोप है कि माया शंकर पाठक ने अपने केबिन में एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की. 

वाराणसी पर बर्ड फ्लू का मंडराया खतरा, रहस्यमयी तरीके से हुई कौवों की मौत

छात्रा ने जब अपने परिजनों को पूरी घटना के बारे में बताया तो गुस्से से आगबबूला परिजन कॉलेज पहुंचे और पहले चेयरमैन के केबिन में घुसकर पिटाई की. उसके बाद कालेज परिसर में छात्राओं और टीचरों के सामने भी बेरहमी से पीटा और लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया. इस दौरान माया शंकर कान पकड़कर माफी भी मांगते नजर आए. मामले को पुलिस तक तो नहीं ले गए लेकिन पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया.

यूपी में एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियों के पद खाली, इस साल होंगी भर्तियां

वीडियो में माया शंकर पाठक लड़की के परिजनों के सामने कान पकड़ कर माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं. उनके माफी मांगने और लोक लज्जा के कारण ही छात्रा के परिजनों ने पुलिस में शिकायत तो नहीं की, लेकिन घटना के बाद गांव में इस कॉलेज में पढ़ रही छात्राओं के सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद मायाशंकर का परिवार भी आहत है. मायाशंकर के परिजनों ने छात्रा के परिवार से माफी मांगी है. 

बर्ड फ्लू संक्रमण को लेकर डरने की बजाए सतर्क रहने की जरूरत: विशेषज्ञ

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है. अब देखना ये है कि पुलिस इस मामले में क्या कर्रवाई करती है.इस पूरे प्रकरण को लेकर मायाशंकर पाठक ने वीडियो जारी कर उनके साथ हुई मारपीट की घटना को राजनीतिक विद्वेश बताया. उन्होंने कहना है कि चार दिन पहले कक्षा नौ की एक बच्ची उनके पास 26 जनवरी पर भाषण की तैयारी को लेकर चर्चा करने गई थी. इस बीच बच्ची ठीक से संबोधन नहीं कर पाई तो उन्होंने उसे डांट कर भगा दिया था. 

जूनियर बालक कबड्डी स्टेट चैंपियनशिप:11 जनवरी को सरदार पटेल इंटर कॉलेज में ट्रॉयल

इसके बाद 10 से 15 व्यक्ति आए जिसमें कुछ राजनीति और और जाति विशेष के लोग शामिल थे. आते ही उन लोगों ने मेरे ऊपर हाथ छोड़ा और मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान दबंगों ने उनका वीडियो बनाया. उन्होंने राजनीतिक और जातिगत विद्वेष के जरिए छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

यूपी IAS अधिकारियों की तैनाती में सरकार करेगी फेरबदल, नई जगह होंगे ट्रांसफर

कॉलेज के चेयरमैन से मारपीट और वीडियो वायरल होने के मामले को लेकर सीओ पिंडरा ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक उनके पास दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है. वीडियो की सत्यता जांचने के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है. जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें