पिकनिक मनाने पहुंचे थे वाराणसी BHU के चार डॉक्टर, डैम में डूबकर दो की मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Apr 2021, 7:49 PM IST
बीएचयू के 4 डॉक्टर कर्मनाशा नदी में डूब गए. जिसमें 2 डॉक्टर की डूबने से मौत हो गई. जबकि 2 डॉक्टरों को बचा लिया गया. चारों डॉक्टर अपने कार से उत्तर प्रदेश के चंदौली स्थित लतीफशाह में पिकनिक मनाने गए थे. जहां से वे कर्मनाशा नदी में नहाने चले गए. चारों डॉक्टर बीएचयू के सुश्रुत हॉस्पिटल के है.
दो की डूबने से मौत. (चित्र प्रतीकात्मक)

वाराणसी :यूपी के चंदौली में कर्मनाशा नदी में बीएचयू के दो डॉक्टरों की डूबने से मौत हो गई. चारों डॉक्टर कार से चंदौली के लतीफा शाह में पिकनिक मनाने पहुंचे थे. बाद में कर्मनाशा नदी में चारों डॉक्टर एक साथ नहाने पहुंचे गए. नहाते हुए चारों डॉक्टर धीरे धीरे गहरे पानी में जाने लगे. जिससे डॉक्टर विकास झा और डॉक्टर शिवम सैनी डूब गए. जिससे उनकी मौत हो गई. वहां मौजूद लोगों ने हर्षवर्धन और रोशन कुमार को बचा लिया गया. इस घटना से बचे दोनों डॉक्टर हर्षवर्धन और रोशन अपने दोस्तों के मौत से सदमे में हैं.

डॉक्टर विकास झा और  शिवम सैनी के डूबने की खबर एडिशनल एसपी अनिल कुमार उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा और कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह को जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे. सभी बड़े अधिकारियों ने घटनास्थल से दोनों डॉक्टरों का शव निकलवाने में जुट गए. अंत में गोताखोरों की मदद से दोनों डॉक्टरों के शव को नदी में से निकाला गया.

वाराणसी: होम आइसोलेट मरीजों के घर खाना पहुंचाएंगे भाजपा कार्यकर्ता, वाट्सएप नंबर जारी

बाबतपुर एडिशनल एसपी अनिल कुमार ने बताया कि चारों छात्र बीएचयू के सुश्रुत हॉस्पिटल के छात्र है. जिनमें विकास कुमार कोलकाता के निवासी शिवम सैनी मथुरा के रहने वाले, हर्षवर्धन नैनीताल और रोशन कुमार जमशेदपुर के रहने वाले थे.

विकास कार्य से जुड़े सभी कर्मचारियों की हुई बैठक, नगर आयुक्त ने दिए कई निर्देश

दिल्ली-मुंबई से फिर बनारस लौटने लगे प्रवासी, भीड़ से बढ़ा कोरोना फैलने का खतरा

यूपी सरकार विदेश में नौकरी करने की राह करेगी आसान, जानें कैसे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें