खुशखबरी! 10 अक्टूबर से वाराणसी-दिल्ली के बीच उड़ेंगी चार फ्लाइट, सुबह भरेंगी उड़ान

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 06:42 PM IST
  • कोरोना महामारी के बीच वाराणसी और दिल्ली के बीच सुबह में चार विमान 10 अक्टूबर से उड़ान भरेंगे. इन विमानों के शुरू होने से लोगों को काफी राहत मिलेगी.
10 अक्टूबर से वाराणसी और दिल्ली के बीच सुबह में चार फ्लाइट उड़ान भरेंगी.

वाराणसी. कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच धीरे-धीरे सब कुछ खोला जा रहा है. फ्लाइट भी अब अपनी उड़ान पर हैं हालांकि अभी फ्लाइट कम संख्या में उड़ा पर हैं. इसी बीच वाराणसी के लोगों के लिए अच्छी खबर आई है. 10 अक्टूबर से वाराणसी और दिल्ली के बीच चार फ्लाइट उड़ान भरेंगी. ये चारों विमान सुबह में उड़ान भरा करेंगी. 

फ्लाइट से जो वाराणसी आना चाहता है या वाराणसी से दिल्ली आना चाहता है वो अब सुबह में भी फ्लाइट से आ सकते हैं. शनिवार से शुरू हो रहीं वाराणसी और दिल्ली के बीच उड़ने वाले विमानों से लोगों को काफी राहत मिलेगी. दिल्ली जाने के लिए चार फ्लाइट शुरू होने से लोगों को काफी फायदा होगा. सुबह-सुबह ये चारों विमान दिल्ली से वाराणसी के बीच उड़ेंगे. 

वाराणसी में गुंडागर्दी, सरेआम पिस्टल लेकर घूम रहा था बदमाश, आर्म्स एक्ट में भेजा जेल

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से मार्च में पूरे देश में हवाई उड़ान को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया था. कोरोना काल में सिर्फ कुछ स्पेशल फ्लाइट्स चल रहीं थी जो विदेशों से भारतीयों को लाने का काम रहीं थीं. लगभग 6 महीनों तक फ्लाइट ठप रहने के बाद जब धीरे-धीरे सब कुछ खुल रहा है तो हवाई उड़ान को भी शुरू कर दिया गया है. 

वाराणसी:ज्ञानवापी मस्जिद मामले में अदालत ने लेट प्रार्थना पत्र पर लगाया जुर्माना

कोरोना से बचाव के लिए फ्लाइट में यात्रा करने के कुछ नियम बनाए गए हैं. जिसमें सोशल डिंस्टेंसिंग, थर्मल स्क्रीनिंग करना अनिवार्य है. पूरे देश में घरेलू विमान उड़ान भर रहे हैं. कहा जा रहा है कि घरेलू विमान के अलावा विदेश जाने वाले विमानों को जल्द ही मंजूरी मिल जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें