ब्लड कैंसर से पीड़ित 4 साल के बच्चे ने दी कोरोना को मात, हॉस्पिटल स्टाफ में खुशी

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 12:16 AM IST
  • ब्लड कैंसर से पीड़ित चार साल के बच्चे ने शुक्रवार को कोरोना को मात दे दी. वाराणसी के होमी भाभा कैंसर अस्पताल में इस बच्चे का इलाज चल रहा था. बच्चे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आते ही अस्पताल के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा. डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ बच्चे के साथ मिलकर नाचते गाते हुए खुशियां सेलिब्रेट की.
ब्लड कैंसर से पीड़ित चार साल के बच्चे ने शुक्रवार को कोरोना को मात दे दी.

वाराणसी- ब्लड कैंसर से पीड़ित चार साल के बच्चे ने शुक्रवार को कोरोना को मात दे दी. वाराणसी के होमी भाभा कैंसर अस्पताल में इस बच्चे का इलाज चल रहा था. बच्चे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आते ही अस्पताल के डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा. डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ बच्चे के साथ मिलकर नाचते गाते हुए खुशियां सेलिब्रेट की.

मिली जानकारी के मुताबिक एक चार वर्षीय बच्चा कैंसर पीड़ित होने के कारण अपनी मां के साथ एडमिट किया गया था. कैंसर पीड़ित यह बच्चा प्रयागराज जिले का रहने वाला है. तकरीबन एक हफ्ते पहले बच्चे और उसकी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी तो दोनों को कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया. शुक्रवार को ब्लड कैंसर से पीड़ित चार साल के बच्चे ने कोरोना से जंग जीत ली है.

वाराणसी में आसानी से मिलेगा रेमडेसिविर इजेक्शन, जानें कहां और क्या कागज करें जमा

कैंसर से जूझ रहे इस बच्चे की महामारी पर फतह का जश्न कोविड वार्ड के मेडिकल स्टाफ ने 'जीत जाएगा इंडिया' गाने पर डांस के साथ किया. साथ ही इस संकट की घड़ी में कोविड पेशेंट्स के बीच खुशनुमा माहौल कायम रखने वाले स्टॉफ की भी सराहना हो रही है. अस्पताल के डॉ. असीम मिश्रा के मुताबिक जब कोई पेशेंट कैंसर से पीड़ित होता है तो उसका इम्युनिटी लेवल काफी कमजोर होती है. ऐसे में इस मासूम का कोरोना को मात देना अपने आप में बड़ी बात है.

वाराणसी: पिंडरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़े, पुलिस के साथ दुर्व्यवहार का आरोप, चार गिरफ्तार

बाबतपुर रेलवे स्टेशन पर शौचालय व पीने के पानी की कमी, लोगों की जान को भी खतरा

वाराणसी की फैक्टरियों में बनेगा डे केयर सेंटर, मजदूर हो सकेंगे क्वॉरंटाइन

बीएचयू में 17 मई से पार्ट टाइम ऑनलाइन कोर्स शुरू, जानें कैसे करें आवेदन

वाराणसी : जिला पंचायत अध्यक्ष दावेदारों की क्रिमिनल रिकार्ड खंगाल रही पार्टियां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें