वाराणसी में दो बच्चों के साथ ठगी, घर में अकेला पाकर चंदा मांगने के नाम पर लूटा

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 8:20 PM IST
  • बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे उनकी कॉलोनी में चार- पांच की संख्या में पंजाबियों की वेशभूषा में धर्म के नाम पर चंदा मांगने आए. उनके घर के सामने आकर दरवाजा खटखटाया तो दोनों बच्चे निकल कर बाहर आ गए. पहले सौ रुपया मांगा. फिर बच्चों को बहलाकर 1400 रूपये मांगे.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- शुक्रवार सुबह 2 बच्चे ठगी के शिकार हो गए. मामला मडुआडीह थाना क्षेत्र के सिन्धोरिया कॉलोनी की है. पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ मंडुआडीह थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. जानकारी के मुताबिक रमेशचंद्र सिन्धोरिया नगर कॉलोनी में रहते हैं. रमेश काशी विद्यापीठ पीएचसी में काम कार्यरत हैं, जबकि पत्नी प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है. सुबह दोनों लोग अपनी-अपनी ड्यूटी पर चले गये थे. घर पर उनके दो बच्चे आयुष 17 और आदित्य 11 थे.

बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे उनकी कॉलोनी में चार- पांच की संख्या में पंजाबियों की वेशभूषा में धर्म के नाम पर चंदा मांगने आए. उनके घर के सामने आकर दरवाजा खटखटाया तो दोनों बच्चे निकल कर बाहर आ गए. पहले सौ रुपया मांगा. फिर बच्चों को बहलाकर 1400 रूपये मांगे. जब बच्चों ने दुबारा पैसा दिया तो आलमारी की चाभी मांगने लगे.

PM संसदीय कार्यालय बेचने वालों पर इन धाराओं के तहत केस दर्ज, पूछताछ जारी

इसके बाद बच्चे डर कर घर के अंदर चले गए, और गेट बंद कर लिया. इसके बाद इस बात की सूचना माता-पिता को दी गई. सूचना के बाद माता-पिता घर पहुंचे. डरे सहमे बच्चों ने अपने माता-पिता को सारी घटना बताई. जिसके बाद पीड़ित रमेशचंद्र ने घटना की लिखित सूचना मंडुआडीह में दर्ज कराई.

वाराणसी कैंट स्टेशन पर हादसा, कार की टक्कर से यात्री समेत 6 घायल, ड्राइवर अरेस्ट

चंद्रमा नगर कॉलोनी से कार चोरी, पीड़ित ने मडुवाडीह थाने में लिखवाई एफआईआर

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

वाराणसी: पीएम संसदीय कार्यालय को बेचने के लिए OLX पर डालने वाले 4 युवक गिरफ्तार

मुंशी प्रेमचंद के गांव में हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका, पुलिस जांच में जुटी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें