वाराणसी: ठगों ने ATM कार्ड बदलकर महिला के खाते से उड़ाई मोटी रकम

Smart News Team, Last updated: 01/02/2021 11:59 PM IST
  • मामला कपसेठी थाना के बरकी यूनियन बैंक शाखा का है. जानकारी के बाद पीड़ित महिला ने कपसेठी थाने में मामले की तहरीर दी. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जालसाजों की तलाश करने में जुट गई है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- एक महिला को गुमराह कर जालसाजों ने उसका एटीएम कार्ड बदल दो बार में 21 हजार उड़ा लिए. मामला कपसेठी थाना के बरकी यूनियन बैंक शाखा का है. जानकारी के बाद पीड़ित महिला ने कपसेठी थाने में मामले की तहरीर दी. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जालसाजों की तलाश करने में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक पूरेनंदा गांव निवासी संगीता देवी यूबीआई शाखा बरकी के एटीएम में रूपया निकालने गई थी. इस दौरान जालसाजों ने पैसे निकाल देने के नाम पीड़िता से एटीएम कार्ड लेकर बदल लिया. थोड़ी देर बाद दूसरा एटीएम कार्ड पकड़ाकर वहां से रफ्फूचकर हो गया.

वाराणसी : अब काशी साहित्य का पुस्तकालय बनेगी गंगा घाट की दो मंजिला नाव

बताया जा रहा है कि उसी दिन जालसाज ने उसी एटीएम से 10 हजार और कपसेठी में स्थित एसबीआई के एटीएम से 11 हजार निकाल लिए. इसके बाद महिला सोमवार को जब यूबीआई बरकी शाखा में पैसे निकालने गई तो ठगी की जानकारी हुई. जिसके बाद महिला कपसेठी थाना पहुंचकर अज्ञात जालसाजों के खिलाफ तहरीर दी.

वाराणसी: मडुवाडीह से तीन छात्राए लापता, पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पर लगा ब्रेक, आज का मंडी भाव

वाराणसी : अब काशी साहित्य का पुस्तकालय बनेगी गंगा घाट की दो मंजिला नाव

वाराणसी : 14800 लोगों की काशी के मुक्ति भवन से निकली मोक्ष की राह

वाराणसी : बनारस रंग महोत्सव में तिब्बत आजादी की दिखी छटपटाहट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें